34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Jharkhand Weather Update: झारखंड के इन इलाकों में हो सकती है बारिश

Jharkhand Weather Update: राजधानी रांची सहित झारखंड के कई इलाकों में मौसम एक बार फिर बदलता नजर आ रहा है. शुक्रवार को दिनभर हल्की धूप के बीच बादल आकाश में छाए रहे और ठंडी हवाएं चलीं. शनिवार को रांची समेत कई इलाकों में बारिश की संभावना व्यक्त की गयी है. मौसम पूर्वानुमान की मानें तो […]

Jharkhand Weather Update: राजधानी रांची सहित झारखंड के कई इलाकों में मौसम एक बार फिर बदलता नजर आ रहा है. शुक्रवार को दिनभर हल्की धूप के बीच बादल आकाश में छाए रहे और ठंडी हवाएं चलीं. शनिवार को रांची समेत कई इलाकों में बारिश की संभावना व्यक्त की गयी है.

मौसम पूर्वानुमान की मानें तो झारखंड के उतरी पश्चिमी भाग यानी पलामू, गढ़वा, चतरा, कोडरमा, लातेहार आदि इलाकों में हल्की बारिश हो सकती है. बिरसा मुंडा एयरपोर्ट स्थित मौसम विज्ञान केंद्र ने बताया कि राज्‍य के कई जिलों में 25 फरवरी तक हल्‍की बारिश होगी और सामान्‍यत: मौसम शुष्‍क रहेगा.

मौसम विभाग ने बताया कि 22, 23 व 24 फरवरी को राज्य के उतरी व मध्य भाग यानी रांची, बोकारो, गुमला, हजारीबाग, खूंटी, रामगढ़, देवघर, धनबाद, गिरीडीह आदि स्थानों पर हल्की बारिश हो सकती है. पश्चिमी विक्षोभ के कारण पश्चिमी हिमालयन क्षेत्र या उससे जुड़े मैदानी इलाके प्रभावित होने की संभावना है.

25 फरवरी तक झारखंड के अधिकांश इलाकों में बादल छाये रहेंगे जबकि कुछ हिस्‍सों में हल्‍की बारिश के साथ ही एक-दो स्‍थानों पर गरज के साथ वज्रपात की चेतावनी भी मौसम विभाग ने दी है. रविवार को समूचे झारखंड में मध्‍यम दर्जे की बारिश होने की संभावना है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें