36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आज जारी होगी आजसू की सूची : सुदेश महतो

रांची : आजसू प्रमुख सुदेश महतो ने कहा कि विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी की पहली सूची सोमवार को जारी की जायेगी. सूची जारी करने के पहले भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात होगी. उनके साथ आजसू द्वारा भाजपा को सौंपी गयी 19 सीटों की सूची पर बात होगी. रविवार को पार्टी संसदीय […]

रांची : आजसू प्रमुख सुदेश महतो ने कहा कि विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी की पहली सूची सोमवार को जारी की जायेगी. सूची जारी करने के पहले भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात होगी. उनके साथ आजसू द्वारा भाजपा को सौंपी गयी 19 सीटों की सूची पर बात होगी. रविवार को पार्टी संसदीय दल की बैठक के बाद श्री महतो पत्रकारों से बात कर रहे थे.

उन्होंने कहा कि आजसू की तैयारी 19 सीटों पर चुनाव लड़ने की है. भाजपा अध्यक्षों से राज्य के वैधानिक मामलों पर भी चर्चा की जायेगी. उनको बताया जायेगा कि झारखंड के जन मुद्दे क्या हैं. स्थानीय नीति और जल, जंगल जमीन के मुद्दे की जानकारी दी जायेगी.
2014 में पार्टी ने कुर्बानी दी थी
श्री महतो ने कहा कि 2014 के विधानसभा चुनाव के दौरान आजसू पार्टी ने कई कुर्बानी दी थी. उस वक्त राज्य में स्थिर सरकार की जरूरत थी. आज स्थिति अलग है. इस बार पार्टी कुर्बानी नहीं देगी. यह बात सहयोगी दल को बता दी गयी है. पहले बता दिया गया था, जहां जो पार्टी मजबूत होगी, वहां से उम्मीदवार देंगे.
इसी अाधार पर पार्टी की सूची दी गयी थी. प्रदीप बलमुचु के आजसू में जाने के मुद्दे पर श्री महतो ने कहा कि कई लोग पार्टी के संपर्क में हैं. समय आने पर बता दिया जायेगा. नवीन जायसवाल को टिकट दिये जाने के विरोध के मुद्दे पर श्री महतो ने कहा कि पार्टी किसी से निजी लड़ाई नहीं लड़ती है. यह समय अाने पर पता चल जायेगा.
आज होगी लोहरदगा में प्रमुखों की बैठक
श्री महतो ने कहा कि सोमवार को लोहरदगा में चूल्हा प्रमुखों की बैठक हो रही है. लोहरदगा में पार्टी चुनाव की तैयारी कर रही है. नीरू शांति भगत पार्टी के प्रत्याशी के रूप में वर्षों से तैयारी कर रही है. वह चूल्हा प्रमुख में शामिल होकर कार्यकर्ताओं में उत्साह भरेंगे. यहां दावेदारी नहीं तैयारी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें