Advertisement

ranchi

  • Sep 12 2019 8:15AM
Advertisement

झारखंड को लूटने के लिए चोर बना रहे महागठबंधन : रघुवर

झारखंड को लूटने के लिए चोर बना रहे महागठबंधन : रघुवर
रांची/खिजरी : मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि पिछले 14 साल में कांग्रेस, झामुमो ‌व झारखंड नामधारी पार्टियाें ने झारखंड को लूटने का काम किया है. इसमें तत्कालीन मुख्यमंत्री समेत कई मंत्रियों को जेल जाना पड़ा. एक बार फिर झारखंड को लूटने के लिए चोर महागठबंधन बना रहे हैं. इनकी जमानत जब्त करायें. श्री दास बुधवार को खिजरी विधानसभा के हुवांगहातु पंचायत के ककड़ा गांव में भाजपा की ओर से आयोजित मंडल प्रवास कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे. 
 
सीएम ने कहा कि उन्हें डर है कि अगर गरीबों के घर तक बिजली, शुद्ध पेयजल पहुंच गया, वे जागरूक हो गये तो उन्हें दिशोम गुरु कौन कहेगा. जल, जंगल और जमीन का नारा देकर कानून का उल्लंघन कर आदिवासियों की जमीन अपने नाम कर ली है. सीएनटी-एसपीटी एक्ट का उल्लंघन कर सोरेन परिवार ने 500 करोड़ की जमीन खरीदी. मैं ऐसे लोगों को चुनौती देता हूं, बताओ मैंने कानून का उल्लंघन कर कहां जमीन खरीदी. सरकार ने किसकी जमीन लूट ली. 
 
उन्होंने कहा कि सत्ता हमारे लिए सेवा का माध्यम है, मेवा खाने का नहीं. झारखंड में राष्ट्र विरोधी शक्तियां उग्रवादियों के साथ मिल कर राज्य में अफीम की खेती को बढ़ावा देने का काम कर रही हैं.
 
कार्यकर्ता हर दिन एक घंटा पार्टी को दें : मुख्यमंत्री  ने कहा कि बूथ स्तर के कार्यकर्ता भारतीय जनता पार्टी की रीढ़ और आत्मा  हैं. कार्यकर्ता गरीबों के लिए बनायी गयी योजनाओं की जानकारी उन तक  पहुंचायें. उन्हें योजना का लाभ दें. हर दिन एक घंटा पार्टी को जरूर दें,  ताकि आपके प्रयास से कोई गरीब लाभान्वित हो सके.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement