29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : पुलिसकर्मी से लूटपाट करने वाले छह नाबालिग गिरफ्तार

31 दिसंबर को बाला नदी पुल के पास घटना को दिया था अंजाम रांची : चान्हो और मांडर थाना की पुलिस ने संयुक्त रूप से छापेमारी कर पुलिसकर्मी से लूटपाट के केस में रविवार को छह नाबालिग को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार नाबालिगों को किशोर न्यायालय में प्रस्तुत करने के बाद रिमांड होम भेज दिया […]

31 दिसंबर को बाला नदी पुल के पास घटना को दिया था अंजाम
रांची : चान्हो और मांडर थाना की पुलिस ने संयुक्त रूप से छापेमारी कर पुलिसकर्मी से लूटपाट के केस में रविवार को छह नाबालिग को गिरफ्तार किया है.
गिरफ्तार नाबालिगों को किशोर न्यायालय में प्रस्तुत करने के बाद रिमांड होम भेज दिया गया. गिरफ्तार आरोपियों के पास से पुलिस ने जवान से लूटी गयी बाइक, मोबाइल और घटना में प्रयुक्त बाइक और हथियार बरामद किया है. सभी आरोपी मांडर थाना क्षेत्र के विभिन्न गांवों के रहने वाले हैं. यह जानकारी रविवार को सिटी एसपी के कार्यालय में संवाददाता सम्मेलन में ग्रामीण एसपी आशुतोष शेखर ने दी.
ग्रामीण एसपी आशुतोष शेखर ने बताया कि 31 दिसंबर को बीजूपाड़ा- खलारी रोड के बाला नदी पुल के पास सुनसान स्थान पर अपराधियों ने चामा पिकेट में तैनात जवान सुरेश भगत से बाइक और मोबाइल लूट लिया था.
घटना को अंजाम अपराधियों ने हथियार के बल पर दिया था. केस की जांच के दौरान पुलिस को आरोपियों की संलिप्तता की जानकारी मिली. इसके बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया, लेकिन उम्र की सत्यापन के दौरान आरोपी नाबालिग निकले. इधर नाबालिग ने पूछताछ में बताया कि वे पेशेवर अपराधी नहीं हैं.
हालांकि उन्हें घटना को अंजाम देने के दौरान इस बात की जानकारी थी कि वे पुलिसकर्मी से लूटपाट कर रहे हैं. बाइक को देखने के बाद उनके मन में बाइक चलाने का लालच आ गया. इसलिए उन्होंने घटना को अंजाम दिया. आरोपियों ने यह भी बताया कि वे मौज- मस्ती के लिए भी रुपये जुगाड़ करने और नशा करने के लिए लूटपाट की घटना को अंजाम देते थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें