ranchi

  • Jan 19 2020 1:03AM
Advertisement

किसानों और युवाओं के लिए सरकार कृतसंकल्प : हेमंंत

किसानों और युवाओं के लिए सरकार कृतसंकल्प : हेमंंत

 रांची  : नयी सरकार जनता  की समस्याओं के समाधान के लिए प्रयासरत है. किसानों और युवाओं पर सरकार की खास नजर है. किसान हमारे राज्य और देश की अर्थव्यवस्था की रीढ़ हैं.  इनकी खुशहाली और विकास के लिए इन्हें सारी सुविधाएं उपलब्ध कराने की हमारी कोशिश है. युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराना हमारी प्राथमिकता है. उन तरीकों पर काम किया जा रहा है, जिससे उन्हें रोजगार उपलब्ध करा सकें.  सभी जिलों में इंप्लाॅयमेंट एक्सचेंज को सुदृढ़ किया जायेगा.  

 
इससे युवाओं को इधर-उधर न भटकना पड़े. मुख्यमंत्री ने यह बात उनके आवास में मिलने आये लोगों से कही. शनिवार को बड़ी संख्या में लोग मिलने आये थे. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से सबसे मुलाकात की. एक दिव्यांग भी घिसटते हुए आ रहा था. उन्हें देख सीएम खुद उनके पास आ गये और उनके हाथों से ज्ञापन लिया. उन्होंने कहा कि सरकार सबका ख्याल रखेगी. 
 
सोशल मीडिया के जरिए आ रही कई समस्याएं
सीएम ने कहा कि  सोशल मीडिया के जरिये व्यक्तिगत, सामाजिक, रोजगार से संबंधित, स्कूल से संबंधित एवं अन्य कई तरह की समस्याएं हम तक पहुंच रही हैं. इनके समाधान के लिए हम तत्पर हैं. हमारी सरकार ऐसी व्यवस्था की तैयारी में है, जहां अपनी समस्याओं से परेशान लोगों को जल्द से जल्द समाधान मिल सके.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement