38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : भाजपा कार्यसमिति आज, धर्मांतरण पर आयेगा प्रस्ताव

प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक में मुख्यमंत्री सहित मंत्री और विधायक पहुंचे कार्यसमिति की बैठक को लेकर बनायी गयी रणनीति, चुनावी एजेंडे पर होगी चर्चा रांची : प्रदेश भाजपा चुनावी अभियान को आनेवाले समय में और तेज करेगी. अजेय भारत, अटल भाजपा के नारे को बुलंद कर विपक्ष को चुनावी मैदान में घेरेंगे. लोकसभा चुनाव में […]

प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक में मुख्यमंत्री सहित मंत्री और विधायक पहुंचे
कार्यसमिति की बैठक को लेकर बनायी गयी रणनीति, चुनावी एजेंडे पर होगी चर्चा
रांची : प्रदेश भाजपा चुनावी अभियान को आनेवाले समय में और तेज करेगी. अजेय भारत, अटल भाजपा के नारे को बुलंद कर विपक्ष को चुनावी मैदान में घेरेंगे.
लोकसभा चुनाव में विपक्ष पर पूरे आक्रामक तरीके से घेराबंदी की जायेगी. अजेय भारत के लिए कार्यकर्ताओं मैदान में जुटने का आह्वान किया जायेगा. शनिवार को भाजपा कार्यसमिति की बैठक राजधानी के कार्निवल हॉल में बुलायी गयी है. इसमें चुनावी एजेंडे से लेकर संगठन को दुरुस्त करने परचर्चा होगी.
इधर, शुक्रवार देर शाम प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक हुई, जिसमें मुख्यमंत्री रघुवर दास सहित पार्टी के सांसद, विधायक और अन्य पदाधिकारी शामिल हुए. इसमें राजनीतिक एजेंडे पर चर्चा हुई. राजनीतिक प्रस्ताव को कार्यसमिति में ला कर सहमति ली जायेगी. धर्मांतरण करने वालों के आरक्षण के अधिकार खत्म करने का मुद्दा भी कार्यसमिति में आ सकता है.
इसमें सरकार से आग्रह किया जायेगा कि वह इस दिशा में जल्द से जल्द कानून लाये. साथ ही एनआरसी के मुद्दे पर भी सरकार के स्टैंड का पार्टी समर्थन करेगी. कार्यसमिति में दर्जन भर राजनीतिक प्रस्ताव होंगे.
बैठक में सांसद रवींद्र कुमार, सुदर्शन भगत, महेश पोद्दार, नीलकंठ सिंह मुंडा, सत्येंद्र तिवारी, समीर उरांव, उषा पांडेय, प्रिया सिह, धर्मपाल सिंह, सुनील कुमार सिंह, अनंत ओझा, विरंची नारायण, नवीन जायसवाल, संजय सेठ, मुनेश्वर साहू, मनोज सिंह, प्रदीप वर्मा, जेबी तुबिद, राजेश कुमार शुक्ला, प्रतुल शाहदेव, शिवपूजन पाठक, दीनदयाल वर्णवाल, प्रवीण प्रभाकर, बालमुकुंद सहाय, विनय कुमार लाल, कर्नल संजय सिंह, ज्योतिश्रवर सिंह सहित कई पदाधिकारी मौजूद थे.
सीएम ने लोकसभा प्रभारियों से मांगी रिपोर्ट
मुख्यमंत्री रघुवर दास जमीनी स्तर पर चुनावी तैयारी में जुटने को कहा. उन्होंने लोकसभा प्रभारियों से उनके प्रभार वाले क्षेत्रों की रिपोर्ट मांगी. बूथ स्तर पर सांगठनिक ढांचे तैयार करने पर जोर दिया. उन्होंने कहा कि एक-एक बूथ पर कार्यकर्ताओं की टीम खड़ी की जाये.
कार्यसमिति में नेता- पदाधिकारी सुनेंगे प्रधानमंत्री का उदबोधन
कार्यसमिति की बैठक से पूर्व सुबह 9़ 30 बजे डिबडीह के कॉर्निवल हॉल में पार्टी नेता और पदाधिकारी स्वच्छता को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का उदबोधन सुनेंगे. इसके साथ ही डीबीडीह में स्वच्छता अभियान में शामिल होंगे. सुबह 8़ 30 बजे पार्टी नेता डिबडीह में स्वच्छता अभियान चलायेंगे. इसमें प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा भी शामिल होंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें