Advertisement

ranchi

  • Dec 3 2019 1:36AM
Advertisement

भाजपा के कथनी और करनी में फर्क, महाराष्ट्र जैसी कहानी झारखंड में भी - अतुल कुमार

भाजपा के कथनी और करनी में फर्क, महाराष्ट्र जैसी कहानी झारखंड में भी -  अतुल कुमार

 रांची : भाकपा के राष्ट्रीय सचिव सह झारखंड प्रभारी अतुल कुमार अंजान ने कहा कि भाजपा के कथनी और करनी में भारी फर्क है, जिसे देश की जनता समझ चुकी है. भाजपा का जो हाल महाराष्ट्र में हुआ है, वही झारखंड में होने जा रहा है. अंजान भाकपा के स्टार कैंपेनर के तौर पर तीन दिवसीय चुनावी दौरे पर रांची पहुंचने के बाद यह बातें मीडिया से कहीं. 

 
पार्टी कार्यालय में बातचीत के क्रम में उन्होंने भाजपा सरकार की नीतियों की जम कर आलोचना की. उन्होंने कहा कि देश की जनता के स्वास्थ्य, शिक्षा और रोजगार जैसे बुनियादी  सवाल पीछे छूट रहे हैं और इन सवालों से जनता का ध्यान भटकाने के लिए  हिंदू-मुस्लिम और पाकिस्तान का कार्ड खेला जा रहा है. 
 
अंजान ने कहा कि इस बार रघुवर दास  की सरकार झारखंड में फिर से वापसी नहीं कर रही है. पिछली बार तोड़फोड़  और खरीद-फरोख्त कर किसी तरह से भाजपा की सरकार बन गयी थी, इस बार तो हालत और भी ज्यादा खराब हैं.  
 
भाकपा के राज्य सचिव भुनेश्वर मेहता ने कहा हमारी पार्टी शुरू से ही आम  जनता की समस्याओं को लेकर आंदोलन करती आ रही है, चाहे वह सीएनटी-एसपीटी  एक्ट संशोधन का मामला हो, भूमि अधिग्रहण का मामला हो या जल, जंगल-जमीन का  मामला हो. बार भी चुनावी मैदान में हम इन्हीं मुद्दों को लेकर जनता के बीच आ  रहे हैं. संवाददाता सम्मेलन के दौरान अजय सिंह, उमेश नजीर सहित अन्य नेता उपस्थित थे.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement