29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एडवोकेट एसोसिएशन हाइकोर्ट का द्विवार्षिक चुनाव : तीसरे राउंड तक अध्यक्ष पद पर रितु कुमार को मिली अच्छी बढ़त

रांची : एडवोकेट एसोसिएशन झारखंड हाइकोर्ट के द्विवार्षिक चुनाव की मतगणना जारी है. पदाधिकारियों के लिए मतगणना शाम 6.30 बजे से प्रारंभ हुई. कार्यकारिणी के 10 पदों के लिए 15 सितंबर को मतगणना शुरू की जायेगी. शुक्रवार की रात तीसरे राउंड की मतगणना खत्म होने के बाद अध्यक्ष पद पर रितु कुमार सबसे आगे चल […]

रांची : एडवोकेट एसोसिएशन झारखंड हाइकोर्ट के द्विवार्षिक चुनाव की मतगणना जारी है. पदाधिकारियों के लिए मतगणना शाम 6.30 बजे से प्रारंभ हुई. कार्यकारिणी के 10 पदों के लिए 15 सितंबर को मतगणना शुरू की जायेगी. शुक्रवार की रात तीसरे राउंड की मतगणना खत्म होने के बाद अध्यक्ष पद पर रितु कुमार सबसे आगे चल रही थीं.
उन्हें 134 वोट प्राप्त हो चुके थे. राजनंदन सहाय को 46 वोट मिले थे. उपाध्यक्ष पद पर मुकेश कुमार सिन्हा (101 वोट), संजय कुमार (52 वोट) से आगे चल रहे थे. महासचिव पद के उम्मीदवार नवीन कुमार (78 वोट) शैलेश कुमार सिंह (49 वोट) से आगे चल रहे थे. उसी प्रकार कोषाध्यक्ष पद के उम्मीदवार धीरज कुमार (123 वोट) अपने प्रतिद्वंदी राजीव आनंद (02 वोट) से आगे थे. सहायक कोषाध्यक्ष पद पर निवेदिता कुंडू (140 वोट) अशोक कुमार पांडेय (56 वोट) से आगे थीं.
सुबह 10.30 बजे शुरू हुआ मतदान
इससे पूर्व दिन के 10.30 बजे मतदान शुरू हुआ. चुनाव में 1001 मतदाताअों ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया. शाम 4.25 बजे तक मतदान कार्य चलता रहा.
शुरू से अंत तक मतदान के लिए अधिवक्ता कतारबद्ध होकर अपनी बारी के आने का इंतजार कर रहे थे. मतदान के लिए दो बूथ बनाये गये थे. एक बूथ पर एक बार में आठ मतदाता वोट डाल रहे थे. मतदान समाप्ति के समय चार बजे तक जितने मतदाता कतारबद्ध थे, उन्हें वोट डालने दिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें