39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : 18 साल बाद भी किसानों की परेशानी कम नहीं हुई : हेमंत सोरेन

रांची : झारखंड मुक्ति मोर्चा संघर्ष यात्रा के तहत रविवार को बासुकिनाथ नंदी चौक मैदान में जनसभा का आयोजन हुआ. यहां पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि राज्य गठन के 18 साल बाद भी किसानों की तकलीफ कम नहीं हुई है. इन वर्षों में राज्य काफी पीछे चला गया है. हमने संघर्ष कर राज्य […]

रांची : झारखंड मुक्ति मोर्चा संघर्ष यात्रा के तहत रविवार को बासुकिनाथ नंदी चौक मैदान में जनसभा का आयोजन हुआ. यहां पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि राज्य गठन के 18 साल बाद भी किसानों की तकलीफ कम नहीं हुई है. इन वर्षों में राज्य काफी पीछे चला गया है.

हमने संघर्ष कर राज्य को अलग कराया. लेकिन सरकार की गलत नीतियों के कारण राज्य की जनता त्राहिमाम कर रही है. भाजपा सरकार आदिवासी-मूलवासी व आदिम जनजाति को उजाड़ने का काम कर रही है. राज्य के हालात बदतर हो चुके हैं. गरीब जनता को उसका हक नहीं मिल रहा है. गरीबों को उसका हक दिलाने के लिए ही संघर्ष यात्रा का आयोजन हो रहा है. सरकार हक मांगनेवालों पर लाठियां बरसाती है.

लोगों को सरकार से अपना हक मांगने में भी डर लग रहा है. रघुवर सरकार में राज्य की दुर्गति हो रही है. पूर्व सीएम ने लोगों से सरकार को उखाड़ फेंकने का अाह्वान किया. मौके पर पूर्व मंत्री हरिनारायण राय, जिला अध्यक्ष सुभाष सिंह, जिला उपाध्यक्ष विश्वनाथ राय आदि उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें