27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मतदान केंद्र में कंफ्यूजन फिर भी वोट डालने पहुंचे

शहीद चौक, अपर बाजार के आसपास स्थित तमाम केंद्रों में वोटरों का उत्साह सुबह आठ बजे के बाद से दिखने लगा था. वोटरों में उत्साह कुछ ऐसा था कि वोटिंग लिस्ट में हुई गड़बड़ी और मतदान केंद्र के बदलने के बाद भी काफी संख्या में लोग वाेट देने पहुंचे. कालीबाबू स्ट्रीट के रहने वाले उमेश […]

शहीद चौक, अपर बाजार के आसपास स्थित तमाम केंद्रों में वोटरों का उत्साह सुबह आठ बजे के बाद से दिखने लगा था. वोटरों में उत्साह कुछ ऐसा था कि वोटिंग लिस्ट में हुई गड़बड़ी और मतदान केंद्र के बदलने के बाद भी काफी संख्या में लोग वाेट देने पहुंचे. कालीबाबू स्ट्रीट के रहने वाले उमेश प्रसाद अपर बाजार के तीन मतदान केंद्रों में अपना नाम तलाशते हुए महावीर चौक स्थित दुर्गा मंदिर ट्रस्ट पहुंचे.
उन्होंने बताया कि कभी बालकृष्ण स्कूल में नाम तलाशने गये, तो कभी कन्या पाठशाला. आखिर में दुर्गा मंदिर ट्रस्ट के कमरा नंबर एक में मतदाता सूची में मेरा नाम मिला़ उसके बाद मैंने वोट डाला. उमेश प्रसाद महज बानगी भर रहे. क्योंकि उनकी तरह दर्जनों ऐसे वोटर थे, जिनका मतदान केंद्र बदल गया था. इससे लोगों को काफी परेशानी हुई.
दूसरी तरफ, बालकृष्णा प्लस टू हाइस्कूल केंद्र में सुबह मतदान शुरू होने के एक घंटे के बाद ही इवीएम मशीन में खराबी आ गयी. किसी तरह ठीक किया गया था कि 15 मिनट बाद फिर खराब हो गया. बाद में उसे बदल दिया गया. मारवाड़ी ब्वॉयज व गर्ल्स मतदान केंद्र, श्री शिवनारायण मारवाड़ी कन्या पाठशाला में मतदाताओं की संख्या शुरू से ही कम रही.
दुर्गा मंदिर ट्रस्ट में तीन मतदान केंद्र होने के कारण मतदाताओं की अच्छी संख्या दिखी. वहीं बालकृष्णा स्कूल केंद्र में प्रत्याशी समर्थकों की अनावश्यक भीड़ लगने की वजह से उन्हें कैंपस से बाहर कर दिया गया. बताया जाता है कि पहले से कैंपस के भीतर पर्ची बांटने का काम किया जा रहा था. सबसे शांत मतदान केंद्र एटीआइ का रहा. यहां आधे घंटे में दो-तीन वोटर ही पहुंच रहे थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें