31.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

उमस भरी गर्मी सता रही है झारखंड के लोगों को, जानें अब कब होगी बारिश

रांची : झारखंड में मानसून की बेरुखी जारी है. हवा में आर्द्रता की मात्रा अधिक है जिसके कारण लोग गर्मी का अनुभव कर रहे हैं. मौसम विभाग की मानें तो अगले दो से तीन दिनों में मौसम का मिजाज बदलेगा. बंगाल की खाड़ी में निम्न दबाव का क्षेत्र बना है. ऐसे में वहां से चलने […]

रांची : झारखंड में मानसून की बेरुखी जारी है. हवा में आर्द्रता की मात्रा अधिक है जिसके कारण लोग गर्मी का अनुभव कर रहे हैं. मौसम विभाग की मानें तो अगले दो से तीन दिनों में मौसम का मिजाज बदलेगा.

बंगाल की खाड़ी में निम्न दबाव का क्षेत्र बना है. ऐसे में वहां से चलने वाली नम हवाओं की वजह से झारखंड के कई हिस्सों में बारिश हो सकती है. मौसम विभाग ने दावा किया है कि आगामी 17 जुलाई के बाद इसका असर देखने को मिलेगा.

अब तक की बात करें तो जुलाई का महीना मानसून के दौरान बारिश के लिहाजा से सबसे फीका रहा है. बारिश की जगह उमस भरी गर्मी लोगों को परेशान कर रही है. इसका असर झारखंड के शहरों के तापमान पर देखने को मिल रहा है. पारा लगातार ऊपर उठ रहा है.

यहां दिन हो या रात गर्मी से लोग परेशान हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें