ranchi

  • Dec 10 2019 7:09AM
Advertisement

झारखंड को लूटने के लिए केंद्रीय मंत्रिमंडल कर रहा झारखंड की परिक्रमा : झामुमो

झारखंड को लूटने के लिए केंद्रीय मंत्रिमंडल कर रहा झारखंड की परिक्रमा : झामुमो

रांची : झामुमो के केंद्रीय महासचिव सह प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि पहले दो चरण के चुनाव के बाद से भाजपा हतोत्साहित है. देश के सबसे समृद्ध राज्य झारखंड को लूटने के लिए साजिश के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह समेत पूरा केंद्रीय मंत्रिमंडल झारखंड की परिक्रमा कर रहा है.

भाजपा के सभी नेता सिर्फ धारा 370, कश्मीर व राम मंदिर की बात कर रहे हैं. झारखंड के मुद्दे इनके एजेंडा में नहीं है. जल, जगंल, जमीन, सीएनटी-एसपीटी एक्ट, बेरोजगारी, महंगाई के बारे में इनकी आवाज नहीं निकल रही है. श्री भट्टाचार्य रविवार को पार्टी कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की सभा में लगातार भ्रष्टाचार के आरोपी मंच की शोभा बढ़ा रहे हैं.

पहले चरण के चुनाव में मेदिनीनगर में भ्रष्टाचार के आरोपी भानु प्रताप शाही व दुष्कर्म के आरोपी शशि भूषण मेहता ने प्रधानमंत्री के साथ मंच की शोभा बढ़ायी. वहीं बोकारो में सोशल मीडिया में चर्चा का विषय रहे बिरंची नारायण ने शोभा बढ़ायी. उन्होंने कहा कि देश आर्थिक मंदी के दौर से गुजर रहा है. महंगाई चरम पर है. प्याज की कीमत 200 रुपये प्रति किलो हो गया है. इसके बावजूद वित्त मंत्री यह कह पल्ला झाड़ रही हैं कि मैं प्याज नहीं खाती हूं.

 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement