30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

झारखंड में पहली बार हेमंत की ट्विटर चौपाल

रांची : ट्विटर इंडिया की ओर से राज्य में पहली बार ट्विटर चौपाल लगायी जा रही है. इसमें झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन 13 मार्च को हरमू स्थित सोहराय भवन से युवा व बुद्धिजीवियों के साथ संवाद करेंगे. दिन के साढ़े तीन बजे से शाम पांच बजे तक यह कार्यक्रम चलेगा. यह कार्यक्रम हेमंत […]

रांची : ट्विटर इंडिया की ओर से राज्य में पहली बार ट्विटर चौपाल लगायी जा रही है. इसमें झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन 13 मार्च को हरमू स्थित सोहराय भवन से युवा व बुद्धिजीवियों के साथ संवाद करेंगे.
दिन के साढ़े तीन बजे से शाम पांच बजे तक यह कार्यक्रम चलेगा. यह कार्यक्रम हेमंत सोरेन के ट्विटर हैंडल के साथ-साथ ट्विटर इंडिया व झामुमो के ट्विटर हैंडल पर लाइव चलेगा. इसमें युवा व बुद्धिजीवी श्री सोरेन से सवाल कर सकते हैं. पार्टी के केंद्रीय महासचिव सह प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य ने बताया कि 1951 से चल रही लोकतांत्रिक प्रक्रिया में काफी बदलाव हुए हैं. अब सोशल मीडिया अभी संचार का सशक्त माध्यम बन गया है. इसमें युवाओं का रुझान ज्यादा है.
इस बार के लोकसभा चुनाव में डेढ़ करोड़ से ज्यादा युवा पहली बार वोट डालेंगे. उन्होंने कहा कि हेमंत सोरेन सोशल मीडिया पर युवा व प्रबुद्धजनों के साथ जुड़े हुए हैं. हेमंत सोरेन के फेसबुक पर 70 हजार व ट्विटर पर 11 हजार फॉलोअर हैं. उन्होंने कहा कि पार्टी सोशल मीडिया के सहारे झारखंड में भूख से मौत, वनाधिकार कानून, जल, जंगल व जमीन से जुड़े मुद्दों को उठाती रही है. इसके सकारात्मक परिणाम भी आये हैं.
झारखंड में भ्रष्टाचार लाइलाज बीमारी बन गयी है. पार्टी सोशल मीडिया के सहारे वृहद पैमाने पर अभियान चलाने का काम करेगी. उन्होंने कहा कि हेमंत सोरेन के ट्विटर व फेसबुक एकाउंट प्रमाणिक हैं.
पार्टी का कोई कैंपेन सांप्रदायिक सौहार्द व सांप्रदायिक एकता को तोड़नेवाला नहीं है. पार्टी की ओर से कभी भी गलत आंकड़े पेश नहीं किया जाते हैं. यही वजह है कि ट्विटर इंडिया ने चौपाल के लिए हेमंत सोरेन का चयन किया है. पार्टी ने लोगों से ट्विटर के माध्यम से चौपाल में हिस्सा लेने की अपील की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें