34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नगर निकाय चुनाव में जीत पर बोले सीएम रघुवर, यह साढ़े तीन साल के कामकाज का नतीजा

रांची : नगर निकाय चुनाव में भाजपा की शानदार जीत के बाद झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने मीडिया को संबोधित किया. आज शाम प्रेस कान्फ्रेंस में उन्होंने कहा – यह जीत भाजपा के नेता और कार्यकर्ता के मेहनत से हासिल हुई है. शहरी क्षेत्र में अधारभूत संरचना के लिए काफी काम किये जाने हैं. […]

रांची : नगर निकाय चुनाव में भाजपा की शानदार जीत के बाद झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने मीडिया को संबोधित किया. आज शाम प्रेस कान्फ्रेंस में उन्होंने कहा – यह जीत भाजपा के नेता और कार्यकर्ता के मेहनत से हासिल हुई है. शहरी क्षेत्र में अधारभूत संरचना के लिए काफी काम किये जाने हैं. पिछले तीन सालों से हमने गरीब, आदिवासी और शोषित तबकों के लिए कई काम किया हैं. इनमें एलपीजी सिलेंडर के वितरण से लेकर कई उपलब्धियां शामिल है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हम जातिवाद, क्षेत्रवाद और संप्रदायवाद से उठकर हम आगे बढने की विकास की राजनीति कर रहे हैं. 34 जगहों में हुए चुनाव में 21 जगहों पर बीजेपी ने जीत दर्ज की है. इन इलाकों में विपक्ष की हालत बेहद खराब है. हमारे कार्यकर्ता जिन्होंने जीत हासिल की है. उनकों शुभकामनाएं. सारे लोग अपने क्षेत्र में शहरी व्यवस्था पर विकास पर ध्यान दे.
पथलगड़ी की बात करते हुए सीएम रघुवर ने कहा कि पथलगड़ी को बहाना बनाकर विकास अवरूद्ध करने का काम किया गया है. पथलगड़ी से प्रभावित जगह खूटी में भाजपा के दोनों उम्मीदवारों ने जीत दर्ज की है. उन्होंने झारखंड मुक्ति मोर्चा पर निशाना साधते हुए कहा कि झामुमो – झारखंड मुद्रा मोर्चा पार्टी बनकर रह गयी है. कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अपने पुराने कार्यकर्ता को एनकाउंटर करने की धमकी दी है. उन्होंने जस्टिस लोया मामले का उदाहरण देते हुए कहा कि जस्टिस लोया का फर्जी मामला उठाकर केंद्र सरकार पर हमले की कोशिश नाकाम हुई. उनका अभियान देश का विकास करने का नहीं बल्कि भाजपा हटाने और नरेंद्र मोदी को सत्ता में आने से रोकने से हैं. लेकिन जितना कीचड़ उछाला जायेगा. उतना कमल खिलेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें