29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

झारखंड : भाजपा ने शुरू की कार्रवाई, मंत्री रणधीर सिंह को पार्टी का नोटिस

रांची : सरकार और संगठन के खिलाफ अमर्यादित बयान देने के मामले में भाजपा ने कृषि मंत्री रणधीर सिंह को कारण बताओ नोटिस जारी किया है. उनसे जवाब मांगा है. कृषि मंत्री पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा के निर्देश पर कार्रवाई की गयी है. पार्टी गांडेय विधायक जयप्रकाश वर्मा के खिलाफ भी नोटिस […]

रांची : सरकार और संगठन के खिलाफ अमर्यादित बयान देने के मामले में भाजपा ने कृषि मंत्री रणधीर सिंह को कारण बताओ नोटिस जारी किया है. उनसे जवाब मांगा है. कृषि मंत्री पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा के निर्देश पर कार्रवाई की गयी है. पार्टी गांडेय विधायक जयप्रकाश वर्मा के खिलाफ भी नोटिस जारी करने की तैयारी में है.
पार्टी के खिलाफ क्या कहा था रणधीर सिंह ने : झाविमो से भाजपा में आये मंत्री रणधीर सिंह ने 10 जनवरी को सारठ विधानसभा में कार्यकर्ताओं के लिए आयोजित वन भोज कार्यक्रम में पार्टी के खिलाफ विवादित बयान दिया था. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.
रणधीर सिंह ने कहा था कि बीजेपी को तेल नहीं लगायेंगे. बल्कि बीजेपी हमलोगों को तेल लगायेगी. हमारा निकाह जनता के साथ हुआ है, भाजपा के साथ नहीं. उन्होंने यह भी कहा था कि ये सभी लोग हमारे हैं. हमारे लिए काम कर रहे हैं, भाजपा के लिए नहीं. हमने स्थायी सरकार दी है, लेकिन हमारी ही बात नहीं सुनी जा रही है.
क्या कहा था विधायक जय प्रकाश वर्मा ने : गांडेय विधायक जय प्रकाश वर्मा ने छह जनवरी को नगंवा में कुशवाहा समाज के सम्मेलन में खुल कर सरकार की आलोचना की थी. उन्होंने कहा था कि पार्टी के सांसद, विधायक की बात नहीं सुनी जा रही है. राज्य में नौकरशाह हावी है. मुख्यमंत्री अपनी ही पार्टी के सांसद, मंत्री व विधायकों की बात नहीं सुनते हैं. कोई उनसे खुश नहीं है. उन्होंने कहा था कि सदन के अंदर भी जो आवाज उठाता है, उसे दबा दिया जाता है. अब हमने सड़क पर आंदोलन करने का निर्णय लिया है.
सरकार और संगठन के खिलाफ बयान देनेवाले नेता िनशाने पर
इन पर की जा चुकी है कार्रवाई
10 दिसंबर को भाजपा की प्रांतीय बैठक में आपत्तिजनक आचरण व व्यवहार करने पर सीमा शर्मा को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया था.
सोशल मीडिया पर संगठन व सरकार के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग करने को लेकर पलामू के भाजपा नेता रवींद्र तिवारी को भी निलंबित किया था
सोशल मीडिया के पूर्व संयोजक शिशिर ठाकुर समेत अन्य लोगों को भी पार्टी ने निलंबित किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें