29.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

झारखंड : एटीएम हो गये कैशलेस, अपने ही पैसे निकालने के लिए भटक रहे रांची के लोग

राजधानी रांची के लोग परेशान हैं. उन्हें अपने ही खाते में पड़े पैसे निकालने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ रही है. क्योंकि, ज्यादातर बैंकों के एटीएम इन दिनों कैशलेस हो गये हैं. हालत यह है कि लोग जिस किसी एटीएम में पैसे निकालने पहुंच रहे हैं, वहां या तो एटीएम खराब मिलता है या […]

राजधानी रांची के लोग परेशान हैं. उन्हें अपने ही खाते में पड़े पैसे निकालने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ रही है. क्योंकि, ज्यादातर बैंकों के एटीएम इन दिनों कैशलेस हो गये हैं. हालत यह है कि लोग जिस किसी एटीएम में पैसे निकालने पहुंच रहे हैं, वहां या तो एटीएम खराब मिलता है या उसमें कैश नहीं होता है.
सबसे ज्यादा परेशानी एसबीआइ के एटीएम में हो रही है. लोगों को हो रही परेशानी को समझने के लिए बुधवार दोपहर एक बजे से ढाई बजे तक प्रभात खबर की टीम ने शहर में विभिन्न बैंकों के 80 से ज्यादा एटीएम का जायजा लिया.
रांची : प्रभात खबर की टीम ने कांटाटोली, मेन रोड, अशोक नगर, मेकॉन काॅलोनी, हिनू, डोरंडा बाजार, स्टेशन रोड और अन्य जगहों पर स्थित एटीएम का जायजा लिया. इनमें से अधिकतर जगहों पर स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (एसबीआइ) के ही एटीएम के शटर बंद पाये गये.
कांटाटोली के अरुणोदय टावर में स्थित एसबीआइ का एटीएम के बारे में यहां के लोगों ने बताया कि यह मार्च से ही खराब है. मेन रोड में बैंक ऑफ इंडिया और करुर वैश्य बैंक, कांटाटोली में एचडीएफसी और स्टेट बैंक, नाॅर्थ ऑफिस पाड़ा में पंजाब नेशनल बैंक और स्टेट बैंक, डोरंडा बाजार में स्टेट बैंक, कडरू से लेकर अरगोड़ा चौक तक बैंक अॉफ इंडिया के एटीएम में कैश नहीं होने की वजह से शटर बंद पाये गये.
हिनू इलाके के एक दर्जन एटीएम हैं. इनमें से बुधवार को इलाहाबाद बैंक का एटीएम बंद पाया गया. इसी दौरान एचडीएफसी बैंक के कडरू स्थित एटीएम में रुपये भरने आये आउटसोर्सिंग एजेंसी के प्रतिनिधि ने बताया कि बैंक के सभी 36 एटीएम सुचारु ढंग से कार्य कर रहे हैं. कहीं भी किसी तरह की परेशानी नहीं है. डोरंडा से लेकर लालपुर चौक, महात्मा गांधी रोड और एचबी रोड में सभी बैंकों के 39 एटीएम देखे गये. इसमें से तीन ही बंद थे.
उधर, प्रभात खबर की दूसरी टीम ने बूटी मोड़, बड़गाईं, बरियातू और फायरिंग रेंज तक का जायजा लिया. इसमें स्टेट बैंक, एचडीएफसी, कैनरा बैंक, आइसीआइसीआइ बैंक, यूनियन बैंक के एटीएम में पैसे नहीं होने की शिकायतें मिलीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें