ranchi

  • Dec 9 2019 6:42AM
Advertisement

झारखंड विधानसभा चुनाव : सियासी सरगर्मी होगी तेज, आज PM मोदी और राहुल की दो-दो चुनावी सभाएं

झारखंड विधानसभा चुनाव : सियासी सरगर्मी होगी तेज, आज PM मोदी और राहुल की दो-दो चुनावी सभाएं

रांची : तीसरे चरण के चुनाव को लेकर  सरगर्मी तेज हो गयी है. भाजपा के स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और और कांग्रेस के पूर्व केंद्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी सोमवार को दो-दो चुनावी सभाएं करेंगे. 

प्रधानमंत्री की पहली सभा बरही और दूसरी बोकारो में होगी. बिरसा मुंडा एयरपोर्ट में आने के बाद श्री मोदी चुनावी सभा में शामिल होने के लिए हेलिकॉप्टर से रवाना होंगे. इधर, राहुल गांधी दोपहर 12 बजे एयर इंडिया के विमान से बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पहुंचेंगे. दोपहर 12:30 बजे बड़कागांव हाइस्कूल में रामगढ़ प्रत्याशी ममता देवी, बड़कागांव प्रत्याशी अंबा प्रसाद, हजारीबाग प्रत्याशी डॉ आरसी मेहता व सहयोगी दलों के प्रत्याशियों के पक्ष में चुनावी सभा  करेंगे. दोपहर 1:00 बजे श्री गांधी हेलिकॉप्टर से रांची के बीआइटी मेसरा पहुंचेंगे.

दोपहर 1:30 बजे वे खिजरी, कांके, रांची, हटिया के कांग्रेस व गठबंधन में शामिल दलों के प्रत्याशियों के लिए वोट की अपील करेंगे. श्री गांधी की सभा में गठबंधन में शामिल दलों के नेताओं को भी आमंत्रित किया गया है. इससे पहले नरेंद्र मोदी झारखंड में चार व राहुल गांधी एक चुनावी सभा को संबोधित कर चुके हैं.

आगे भी चुनाव प्रचार करने तीन बार झारखंड आयेंगे पीएम 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चौथे और पांचवें चरण में भी प्रचार को लेकर झारखंड आयेंगे. इस दौरान वे तीन चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे. प्रधानमंत्री 12 दिसंबर को धनबाद में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. 

वे रांची आने के बाद हेलीकॉप्टर से धनबाद जायेंगे. 15 दिसंबर को प्रधानमंत्री दुमका में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. 17 दिसंबर को प्रधानमंत्री की चुनावी सभा साहेबगंज जिला में होगी. प्रधानमंत्री पूर्णिया से सीधे कार्यक्रम स्थल पहुंचेंगे.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement