20.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

झारखंड विधानसभा चुनाव 2019 : आज राज्यपाल से मिल कर इस्तीफा सौंपेंगे सरयू राय

रांची : झारखंड सरकार के मंत्री सरयू राय गुरुवार को राज्यपाल से मिलकर मंत्री पद से इस्तीफे का पत्र सौंप देंगे. श्री राय ने 17 नवंबर को राजभवन को मंत्री पद व विधानसभा को विधायक के पद से इस्तीफा का पत्र अलग-अलग भेजा था. लेकिन, श्री राय के इस्तीफे को लेकर असमंजस की स्थिति बनी […]

रांची : झारखंड सरकार के मंत्री सरयू राय गुरुवार को राज्यपाल से मिलकर मंत्री पद से इस्तीफे का पत्र सौंप देंगे. श्री राय ने 17 नवंबर को राजभवन को मंत्री पद व विधानसभा को विधायक के पद से इस्तीफा का पत्र अलग-अलग भेजा था. लेकिन, श्री राय के इस्तीफे को लेकर असमंजस की स्थिति बनी हुई थी. राजभवन ने बुधवार को इस बात को खारिज किया कि मंत्री श्री राय के इस्तीफे को कोई पत्र मिला है.
राजभवन द्वारा जारी पत्र में कहा गया है कि मंत्रिपरिषद से श्री राय के त्यागपत्र संबंधी निर्णय का कोई मामला राजभवन में लंबित नहीं है.
इस बाबत पूछने पर श्री राय ने कहा कि उन्होंने अपना त्यागपत्र भेज दिया था. राजभवन को नहीं मिला है, तो वह व्यक्तिगत रूप से मिल कर त्यागपत्र देंगे. श्री राय ने कहा कि मैंने राजभवन से समय मांगा है.
श्री राय के कार्यालय के हवाले से यह भी बताया गया कि 17 नवंबर को निर्दलीय चुनाव लड़ने की घोषणा के बाद रात 9:30 बजे फैक्स के माध्यम से झारखंड डायरी में अंकित राजभवन व विधानसभा के नंबर पर इस्तीफा भेजा गया. इसका रिसिविंग भी प्राप्त हुआ. इधर, श्री राय ने बुधवार शाम बताया कि उन्होंने इस्तीफे के संबंध में स्पीकर दिनेश उरांव से बात की. श्री उरावं ने उन्हें बताया : फैक्स के माध्यम से आपका त्यागपत्र मिला है, लेकिन उसे नामंजूर कर दिया गया है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें