29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

झारखंड विधानसभा चुनाव 2019 : आनेवाला दिन झाविमो का है: बाबूलाल मरांडी

रांची : सोमवार को झाविमो के केंद्रीय कार्यालय में आहूत मिलन समारोह में गुमला जिला की महिला नेत्री रीता कुजूर की अध्यक्षता में बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं के साथ झाविमो सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी पर आस्था व्यक्त करते हुए झाविमो का दामन थामा. वहीं सुनील कुमार क्रांतिकारी भी अपने समर्थकों के साथ झाविमो में शामिल हुए […]

रांची : सोमवार को झाविमो के केंद्रीय कार्यालय में आहूत मिलन समारोह में गुमला जिला की महिला नेत्री रीता कुजूर की अध्यक्षता में बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं के साथ झाविमो सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी पर आस्था व्यक्त करते हुए झाविमो का दामन थामा.
वहीं सुनील कुमार क्रांतिकारी भी अपने समर्थकों के साथ झाविमो में शामिल हुए .बरही विधानसभा के बसपा नेता अरबिंद यादव के नेतृत्व में बबलू यादव, द्वारिका यादव,मुकेश सिंह, ईश्वर यादव,पवन यादव, कुलदीप यादव,सुधीर यादव समेत अन्य लोग शामिल हुए. कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए श्री मरांडी ने कहा कि झारखंड में परिवर्तन की लहर चल रही है.
भाजपा सरकार ने राज्य की जनता को ठगने का काम किया है और अब राज्य की जनता झाविमो को उम्मीद भरी निगाह से देख रही है. उन्होंने कहा कि झाविमो की सरकार बनने से कोई नहीं रोक सकता है. झारखंड राज्य में रघुवर सरकार ने राज्य की जनता को ठगने का काम किया है और अब राज्य की जनता भाजपा के खिलाफ एकजुट हो चुकी है. आने वाला दिन और समय झाविमो का है.
कार्यक्रम का संचालन प्रभु दयाल बड़ाइक ने किया . मौके पर आश्रिता कुजूर, सुरेश साव, संतोष कुमार, अशोक वर्मा, शोभा यादव , सुनीता सिंह,सूरज टोप्पो ,संजय टोप्पो, तौहीद आलम, जितेंद्र वर्मा, बल्कु उरांव सहित दर्जनों पदाधिकारी उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें