25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

झारखंड विधानसभा चुनाव 2019 : बंटी रिश्तेदारी, दामाद और ससुर की राह जुदा-जुदा

रांची : राजनीति में चर्चित ससुर-दामाद की जोड़ी इस बार टूट गयी है. दोनों की राह जुदा-जुदा है. कभी एक ही पार्टी में ससुर-दामाद थे. अभी दोनों अलग-अलग पार्टी में चले गये हैं. दामाद को टिकट मिल गया है, ससुर टिकट के इंतजार में जनसंपर्क अभियान चला रहे हैं. ये ससुर-दामाद की जोड़ी है जय […]

रांची : राजनीति में चर्चित ससुर-दामाद की जोड़ी इस बार टूट गयी है. दोनों की राह जुदा-जुदा है. कभी एक ही पार्टी में ससुर-दामाद थे. अभी दोनों अलग-अलग पार्टी में चले गये हैं. दामाद को टिकट मिल गया है, ससुर टिकट के इंतजार में जनसंपर्क अभियान चला रहे हैं. ये ससुर-दामाद की जोड़ी है जय प्रकाश भाई पटेल और मथुरा महतो की.

दामाद जयप्रकाश भाई पटेल और ससुर मथुरा महतो दोनों ही कुछ समय पूर्व तक एक ही पार्टी झामुमो में थे. जयप्रकाश भाई पटेल विधायक हैं मांडू विधानसभा के, पर उन्होंने इस बार पाला बदल लिया है. वह भाजपा में शामिल हो गये हैं. जबकि ससुर और पूर्व मंत्री मथुरा महतो अभी भी झामुमो में ही है. वह टुंडी विधानसभा क्षेत्र से पूर्व विधायक हैं. वर्ष 2014 में हार गये थे. पर इस बार फिर वापस आने की जद्दोजहद में लगे हैं.

झामुमो से टिकट की आस में वह लगातार जनसंपर्क अभियान चला रहे हैं. इसके पूर्व दामाद के लिए भी वह कैंपेन करते थे. पर इस बार दामाद भाजपा में चले गये हैं. जिसके कारण मथुरा महतो उनके कैंपेन में शामिल नहीं होंगे. मथुरा कहते हैं कि अब कैसे कैंपेन कर सकते हैं. मैं झामुमो में था और झामुमो में ही रहूंगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें