28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

झारखंड विस चुनाव : JMM ने जारी की उम्‍मीदवारों की छठी सूची, मांडू से राम प्रकाश भाई पटेल को टिकट

रांची : झारखंड विधानसभा चुनाव 2019 को लेकर झारखंड मुक्ति मोर्चा ने अपने उम्‍मीदवारों की छठी सूची जारी कर दी है. पार्टी अध्‍यक्ष शिबू सोरेन के निर्देशानुसार सूची तैयार की गयी है. सूची के अनुसार डुमरी से जगरनाथ महतो, टूंडी से मथुरा प्रसाद महतो, धनवार से नीजामुद्दीन अंसारी, गिरिडीह से सुदिव्‍य कुमार सोनू, सिंदरी से […]

रांची : झारखंड विधानसभा चुनाव 2019 को लेकर झारखंड मुक्ति मोर्चा ने अपने उम्‍मीदवारों की छठी सूची जारी कर दी है. पार्टी अध्‍यक्ष शिबू सोरेन के निर्देशानुसार सूची तैयार की गयी है.

सूची के अनुसार डुमरी से जगरनाथ महतो, टूंडी से मथुरा प्रसाद महतो, धनवार से नीजामुद्दीन अंसारी, गिरिडीह से सुदिव्‍य कुमार सोनू, सिंदरी से फुलचंद मंडल और मांडू से राम प्रकाश भाई पटेल को टिकट दिया गया है.झामुमो ने अब तक अपने कोटे से 28 सीटों पर उम्‍मीदवारों के नामों की घोषण कर दी है.

गौरतलब हो कि यूपीए की ओर से पहले और दूसरे चरण के लिए सभी सीटों पर अपने उम्‍मीदवारों के नामों की घोषणा कर दी है. हालांकि अब तक सिमरिया सीट को होल्‍ड पर रखा है. मालूम हो इस बार झामुमो 43, कांग्रेस 31 और आरजेडी 7 सीटों पर चुनाव लड़ रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें