28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

झारखंड को अव्वल बनाने का चुनाव है : नितिन गडकरी

डकरा में हुई भाजपा की सभा डकरा : झारखंड में विधानसभा चुनाव हो रहे हैं और यह किसी को विधायक या मुख्यमंत्री बनाने के लिए नहीं, बल्कि पूरे देश में झारखंड को अव्वल बनाने के लिए हो रहा है. उक्त बातें केंद्रीय पथ परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने बुधवार को डकरा स्टेडियम में कही. श्री […]

डकरा में हुई भाजपा की सभा

डकरा : झारखंड में विधानसभा चुनाव हो रहे हैं और यह किसी को विधायक या मुख्यमंत्री बनाने के लिए नहीं, बल्कि पूरे देश में झारखंड को अव्वल बनाने के लिए हो रहा है.

उक्त बातें केंद्रीय पथ परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने बुधवार को डकरा स्टेडियम में कही. श्री गडकरी यहां कांके के प्रत्याशी समरीलाल के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे.उन्होंने कहा कि भाजपा न अमित शाह की पार्टी है न नरेंद्र मोदी की. यह पूरी तरह सिर्फ और सिर्फ कार्यकर्ताओं की पार्टी है.

झारखंड जैसे खनिज संपदाओं से भरा पूरा राज्य जल्द ही देश के सबसे अव्वल राज्यों में गिना जाएगा. उन्होंने अपने विभाग के कामों का जिक्र करते हुए लोगों से समरीलाल को वोट करने की अपील की. मौके पर सांसद संजय सेठ, पूर्व विधायक डॉ जीतूचरण राम, समरी लाल ने भी विचार रखे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें