31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मोदी के मुरीद हैं जेएमएम के बागी विधायक: बीजेपी के हुए जेपी, कहा- अब हम ठगबंधन को सिखायेंगे सबक

रांची : जेएमएम के बागी विधायक जयप्रकाश भाई पटेल यानी जेपी पटेल ने बुधवार को भाजपा का दामन थाम लिया है. भाजपा में शामिल होने के बाद उन्होंने कहा कि आज हम इस परिवार में शामिल हुए हैं. लोग पूछते थे विधायक जी आपका स्टैंड कब क्लियर होगा. अमित शाह के पहल पर मंगल पांडेय […]

रांची : जेएमएम के बागी विधायक जयप्रकाश भाई पटेल यानी जेपी पटेल ने बुधवार को भाजपा का दामन थाम लिया है. भाजपा में शामिल होने के बाद उन्होंने कहा कि आज हम इस परिवार में शामिल हुए हैं. लोग पूछते थे विधायक जी आपका स्टैंड कब क्लियर होगा. अमित शाह के पहल पर मंगल पांडेय जी और दूसरे साथियों से मेरी बात हुई, जिसके बाद मैं भाजपा में शामिल हुआ.

विपक्ष पर प्रहार करते हुए पटेल ने कहा कि अब हम महागठबंधन या ठगबंधन को सबक सिखायेंगे. भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व में हम सरकार बनायेंगे. इस बात के संकेत मिलने लगे हैं कि सूबे में फिर एक बार भाजपा का झंडा लहरायेगा. झारखंड आगे बढ़ा है और बढ़ेगा. उन्होंने कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी ने अलग राज्य दिया था जो अब आगे बढ़ रहा है.

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव के समय से ही पटेल ने बागी तेवर दिखाने शुरू कर दिये थे. उन्होंने कहा था कि वह लोकसभा चुनाव में भाजपा को समर्थन देंगे और सभी 14 सीटों पर घूम- घूम कर भाजपा के समर्थन में चुनाव प्रचार करेंगे. उन्होंने कहा था कि वे स्वर्गीय टेकलाल महतो के बेटे हैं और झारखंड में कहीं से चुनाव लड़ने की क्षमता रखते हैं लेकिन पार्टी ने उन्हें चुनाव लड़ने के काबिल नहीं समझा. इसलिए फैसला लिया है कि देश में मजबूत सरकार बनाने के लिए एनडीए गठबंधन को जिताना जरूरी है.

लोकसभा चुनाव में जेएमएम विधायक पटेल ने नरेंद्र मोदी पर भरोसा जताया था और कहा था कि मुझे देश में फिर से मोदी जी चाहिए. इसके लिए हर पद की कुर्बानी देने के लिए तैयार हूं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें