28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गहना घर कांड : आज बंद रहेंगे झारखंड के व्यापार व उद्योग-धंधे

गहना घर कांड के अपराधियाें की गिरफ्तारी नहीं होने के विरोध में दिन के दो बजे तक बंद रहेंगी दुकानें रांची : गहना घर में हुई घटना में शामिल अपराधियाें की गिरफ्तारी नहीं होने पर झारखंड चेंबर ने मोर्चा खोल दिया है. झारखंड चेंबर ने सोमवार को रांची समेत पूरे झारखंड में व्यापार और उद्योग […]

गहना घर कांड के अपराधियाें की गिरफ्तारी नहीं होने के विरोध में दिन के दो बजे तक बंद रहेंगी दुकानें
रांची : गहना घर में हुई घटना में शामिल अपराधियाें की गिरफ्तारी नहीं होने पर झारखंड चेंबर ने मोर्चा खोल दिया है. झारखंड चेंबर ने सोमवार को रांची समेत पूरे झारखंड में व्यापार और उद्योग बंद करने का निर्णय लिया है.
इस दौरान दोपहर दो बजे तक किसी प्रकार का व्यापार नहीं होगा. ये बातें झारखंड चेंबर के अध्यक्ष कुणाल अजमानी ने रविवार को चेंबर भवन में संवाददाता सम्मेलन में कही.
सुबह 11.30 बजे एकत्र होकर करेंगे विरोध : उन्होंने कहा कि व्यापारी अपनी-अपनी दुकानें बंद रखेंगे और सुबह 11.30 बजे फिरायालाल चौक पर एकत्र होंगे और वर्तमान कानून व्यवस्था का विरोध करेंगे. यही व्यवस्था राज्य के अन्य जिलों में भी रहेगी. श्री अजमानी ने व्यापारियों व उद्यमियों से अपील की कि त्योहार हर साल आयेंगे. लेकिन आज व्यापारी वर्तमान प्रशासनिक व्यवस्था का विरोध करें.
बंद को क्रेडाई, जेटा, झारखंड थोक वस्त्र विक्रेता संघ, महुआ व्यवसायी संघ, क्रशर एसोसिएशन, पंजाबी हिंदू बिरादरी, रांची सर्राफा एसोसिएशन, पंप एंड मशीनरी डीलर्स एसोसिएशन, रासमा, रांची गुड्स ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन, आलू-प्याज थोक विक्रेता संघ, रांची चेंबर ऑफ कॉमर्स सहित कई व्यापारिक और धार्मिक संस्थाओं ने समर्थन दिया है. मौके पर झारखंड प्रांतीय मारवाड़ी सम्मेलन के उपाध्यक्ष ओम प्रकाश अग्रवाल, राम बांगड़, धीरज तनेजा, मुकेश अग्रवाल, विकास विजयवर्गीय, पवन शर्मा, दीपक मारू आदि उपस्थित थे. दूसरी ओर झारखंड कंज्यूमर प्रोडक्ट्स डिस्ट्रीब्यूशन एसोसिएशन की बैठक रविवार को हुई. सचिव संजय अखौरी ने कहा कि दोपहर दो बजे तक रांची समेत पूरे झारखंड की डिस्ट्रीब्यूशन व्यवस्था पूरी तरह से बंद रहेगी.
आज 10 से दो बजे तक बंद रहेंगी शराब की दुकानें
झारखंड चेंबर के आह्वान पर 21 अक्तूबर को आहूत बंद का झारखंड खुदरा शराब विक्रेता संघ ने भी समर्थन किया है. सोमवार को शराब की दुकानें दिन के 10 से दो बजे तक बंद रहेगी. यह जानकारी सुबोध जायसवाल ने दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें