34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

लालू से मिलकर बोले ”हम” अध्यक्ष जीतन राम मांझी- मोदी सरकार को हटाना महागंठबंधन का लक्ष्‍य

रांची: हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (हम) के अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री जीतन राम मांझी शनिवार को बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मिलने रिम्स पहुंचे. मुलाकात के बाद मांझी ने कहा कि हमारे बीच सीट शेयरिंग और महागठबंधन को लेकर बातचीत हुई. लालू की सेहत के संबंध में उन्होंने […]

रांची: हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (हम) के अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री जीतन राम मांझी शनिवार को बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मिलने रिम्स पहुंचे. मुलाकात के बाद मांझी ने कहा कि हमारे बीच सीट शेयरिंग और महागठबंधन को लेकर बातचीत हुई. लालू की सेहत के संबंध में उन्होंने कहा कि उनकी तबीयत फिलहाल ठीक नजर नहीं आयी.

सीट शेयरिंग और महागठबंधन के सवाल पर मांझी ने कहा कि इन मुद्दों पर लालू से चर्चा हुई है, लेकिन इसका अंतिम निर्णय फिलहाल नहीं हुआ है. इस संबंध में कोआर्डिनेशन कमेटी की बैठक में निर्णय लिया जाएगा. वर्तमान राजनीतिक हालात के विषय में भी लालू और मांझी के बीच चर्चा हुई.

आगे मांझी ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार को देश से हटना ही महागठबंधन का लक्ष्य है.

पिछले सप्ताह की बात करें तो पूर्व केंद्रीय मंत्री और राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (आरएलएसपी) प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा लालू से मिलने रिम्स पहुंचे थे. बीच-बीच में तेजस्वी यादव भी लालू से मिलने यहां पहुंचते रहते हैं. लालू के स्वास्थ्य के साथ-साथ नेताओं की राजनीतिक विषयों पर भी चर्चा होती है लेकिन महागंठबंधन की सीटों को लेकर सभी खामोश नजर आते हैं.

गौर हो कि शनिवार को लालू के छोटे दामाद समरेश यादव भी लालू से मिलने रिम्स पहुंचे.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें