29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची में होने वाले वनडे मैच में JSCA स्टेडियम के अंदर फादर टॉम की डाक टिकट प्रदर्शनी

– वर्ल्ड कप के लिए दे सकेंगे भारतीय टीम को शुभकामनाएं रांची : केरल से खास तौर पर रांची पहुंचे फादर टॉम की प्रदर्शनी भारत-ऑस्ट्रेलिया वनडे मैच में आकर्षण का केंद्र होगी. नार्थ पवेलियन में दायीं तरफ टेनिस कोर्ट के पास फादर टॉम की डाक टिकट प्रदर्शनी लगायी जा रही है. जून में इंग्लैंड में […]

– वर्ल्ड कप के लिए दे सकेंगे भारतीय टीम को शुभकामनाएं

रांची : केरल से खास तौर पर रांची पहुंचे फादर टॉम की प्रदर्शनी भारत-ऑस्ट्रेलिया वनडे मैच में आकर्षण का केंद्र होगी. नार्थ पवेलियन में दायीं तरफ टेनिस कोर्ट के पास फादर टॉम की डाक टिकट प्रदर्शनी लगायी जा रही है. जून में इंग्लैंड में होनेवाली आईसीसी वर्ल्ड कप क्रिकेट प्रतियोगिता के लिए भारतीय टीम को चीयर करने के लिए यह टिकट प्रदर्शनी लगायी जा रही है.

इसके लिए जेएससीए ने खास व्यवस्था की है. उनके लिए टेनिस कोर्ट के पास कैनोपी जेएससीए ने बनायी है. डाक विभाग ने भी इसके लिए फादर को सहयोग दिया है. फादर टॉम पहले रांची में रहते थे और क्रिकेट तथा महेंद्र सिंह धौनी के फैन हैं.

उन्होंने रांची में हुए सारे अंतरराष्ट्रीय मैच भी देखे हैं. इस प्रदर्शनी को लगाने के लिए वह खास तौर पर केरल से एक हफ्ता पहले रांची आ गये थे. स्टेडियम में लगी इस प्रदर्शनी में क्रिकेट से जुड़े हजारों डाक टिकट दर्शक देख सकेंगे. देश-विदेश में जारी फर्स्ट कवर भी प्रदर्शनी मे होंगे.

क्रिकेटप्रेमी भारतीय टीम को शुभकामनाएं भी दे सकेंगे. इसके लिए प्रदर्शनी स्‍टॉल पर रजिस्टर रखे गये हैं जिसमें क्रिकेटप्रेमी टीम के बारे में अपने संदेश लिख सकेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें