Advertisement

ranchi

  • May 16 2019 12:21AM
Advertisement

हेमंत ने बरहेट व तालझारी में की चुनावी सभा, कहा - मूलवासियों की जमीन छीनने पर तूली भाजपा

हेमंत ने बरहेट व तालझारी में की चुनावी सभा, कहा - मूलवासियों की जमीन छीनने पर तूली भाजपा

 बरहेट/तालझारी : पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन बुधवार को बरहेट प्रखंड के हेसाघुटू मैदान व तालझारी प्रखंड के गोढाइढाप फुटबॉल मैदान में चुनावी सभा को संबोधित किया. उन्होंने महागठबंधन प्रत्याशी विजय हांसदा के पक्ष में मतदान करने की अपील की. 

 
उन्होंने कहा कि भाजपा से झारखंड का कल्याण कभी नहीं हो सकता. छत्तीसगढ़ से आया हुआ भाजपा का व्यक्ति झारखंड का मुख्यमंत्री है, जो झारखंड के विकास की सही चिंता नहीं कर सकता. यह अमीरों व व्यापारियों की सरकार है. 
 
 झारखंड के मूलवासियों का अस्तित्व जल, जंगल व जमीन से है. यदि जमीन ही हाथ से निकल गयी, तो लोगों के जीने का सहारा ही समाप्त हो जायेगा. वहीं, तालझारी प्रखंड क्षेत्र के गोढाइढाप फुटबॉल मैदान में सभा को संबोधित करते हुए श्री सोरेन ने कहा कि भाजपा सरकार आदिवासी विरोधी है. 
 
इसलिए नरेंद्र मोदी को हटाना है, राहुल गांधी को लाना है. हेमंत सोरेन ने कहा कि गुजराती बाबा की फौज पूरे देश में लगी है झामुमो को दबाने में, लेकिन डरने की कोई बात नहीं है. 
 
सबको एक-एक कर देखेंगे. बुधवार को सारठ के लोधरा मैदान से चुनावी सभा में श्री सोरेन ने कहा कि 2014 में सबक सिखाये थे, इस बार सबको यहां से खदेड़ कर भगायेंगे. मुख्यमंत्री कहते हैं कि झामुमो बूढ़े लोगों की पार्टी है और उनलोगों की बच्चों की पार्टी है. जिनेके दूध के दांत भी नहीं टूटे हैं. 
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement