34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Jharkhand : बुंडू में खेत में मिला नाबालिग का कटा सिर

बुंडू : झारखंड की राजधानी रांची से सटे बुंडू की पुलिस ने एक बच्ची का कटा सिर बरामद किया है. बच्ची की पिछले साल दिसंबर में हत्या कर दी गयी थी. 25 दिसंबर की शाम को करांबू गांव के एक खेत से मासूम का शव बरामद हुआ था. उसका सिर गायब था. बताया जाता है […]

बुंडू : झारखंड की राजधानी रांची से सटे बुंडू की पुलिस ने एक बच्ची का कटा सिर बरामद किया है. बच्ची की पिछले साल दिसंबर में हत्या कर दी गयी थी. 25 दिसंबर की शाम को करांबू गांव के एक खेत से मासूम का शव बरामद हुआ था. उसका सिर गायब था.

बताया जाता है कि बलात्कार के बाद मासूम की हत्या करने वाले वहशी दरिंदे उसका सिर काटकर ले गये थे. घटना के 11 दिन बाद शनिवार की सुबह करांबू गांव के एक खेत में ग्रामीणों को बच्ची का सिर दिखा.

ग्रामीणों ने इसकी सूचना बुंडू पुलिस को दी. डीएसपी और थाना प्रभारी तत्काल वहां पहुंचे. ग्रामीण एसपी के अलावा खोजी कुत्ते के साथ कई अधिकारियों के भी आने की सूचना है. हालांकि, अपराधी अब भी पुलिस के पकड़ से बाहर हैं. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें