34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

हजारीबाग, दुमका और पलामू मेडिकल कॉलेज के लिए नामांकन प्रक्रिया शुरू, मुख्‍यमंत्री ने छात्रों को दी शुभकामनाएं

राज्य सरकार ने तय लक्ष्य को साध लिया, छात्रों के उज्ज्वल भविष्य की कामना करता हूं : रघुवर दास रांची : दुमका, हजारीबाग और पलामू में नवनिर्मित मेडिकल कॉलेज में नामांकन के लिए झारखंड संयुक्त प्रवेश प्रतियोगी परीक्षा बोर्ड ने विज्ञापन जारी कर दिया है. मुझे खुशी है कि राज्य सरकार ने अपने तय लक्ष्य […]

राज्य सरकार ने तय लक्ष्य को साध लिया, छात्रों के उज्ज्वल भविष्य की कामना करता हूं : रघुवर दास

रांची : दुमका, हजारीबाग और पलामू में नवनिर्मित मेडिकल कॉलेज में नामांकन के लिए झारखंड संयुक्त प्रवेश प्रतियोगी परीक्षा बोर्ड ने विज्ञापन जारी कर दिया है. मुझे खुशी है कि राज्य सरकार ने अपने तय लक्ष्य को समय पर साध लिया और नामांकन प्रक्रिया आरंभ हो गयी. मैं नामांकन ले रहे सभी छात्रों के उज्ज्वल भविष्य की कामना करता हूं. ये बातें मुख्यमंत्री रघुवर दास ने दुमका, पलामू और हजारीबाग मेडिकल कॉलेज में नामांकन प्रक्रिया से संबंधित विज्ञापन जारी होने के बाद कही.

ऑनलाइन कर सकते हैं आवेदन

विज्ञापन के अनुसार, वैसे छात्र जिन्होंने NEET (UG) 2019 में सफलता प्राप्त की हो वे झारखंड के उपरोक्त तीन मेडिकल कॉलेज में नामांकन हेतु आवेदन कर सकते हैं, जिन्होंने पूर्व में ही नामांकन हेतु आवेदन दिया है उन्हें दूसरी बार इस प्रक्रिया से गुजरने की जरूरत नहीं. नामांकन के इच्छुक छात्र बोर्ड के ऑफिसियल वेबसाइट- http://jceceb.jharkhand.gov.in पर आवेदन कर सकते हैं.

सभी नियम व शर्तें पूर्वत रहेंगी. प्रोविजनल मेरिट लिस्ट 26 अगस्त 2019 को वेबसाइट पर सार्वजनिक कर दी जायेगी. जारी लिस्ट को लेकर अगर किसी छात्र को कोई आपत्ति हो तो वह सहायक दस्तावेज के साथ ईमेल के जरिए 27 अगस्त 2019 तक अपनी आपत्ति दर्ज करा सकेंगे.

28 व 29 अगस्त 2019 तक छात्र कॉउंसेलिंग के दौरान मेरिट के आधार पर अपने पसंद के संस्थान का चयन हेतु फॉर्म जमा कर सकते हैं. 30 अगस्त 2019 को सीट का आवंटन छात्रों को कर दिया जायेगा.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें