33.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

गोड्डा : यौन उत्पीड़न के आरोप के मामले में प्रदीप यादव ने कहा, षड्यंत्र कर फंसाया गया

गोड्डा : महागठबंधन प्रत्याशी प्रदीप यादव ने झाविमो नेत्री द्वारा लगाये गये यौन उत्पीड़न के आरोप को बेबुनियाद बताया है. शनिवार को गोड्डा स्थित आवास पर प्रेस कांफ्रेंस कर श्री यादव ने कहा कि चुनाव के समय राजनीतिक षड्यंत्र के तहत मुझे फंसाया गया है. इस षड्यंत्र के पीछे जसीडीह का मुकेश पाठक नामक शख्स […]

गोड्डा : महागठबंधन प्रत्याशी प्रदीप यादव ने झाविमो नेत्री द्वारा लगाये गये यौन उत्पीड़न के आरोप को बेबुनियाद बताया है. शनिवार को गोड्डा स्थित आवास पर प्रेस कांफ्रेंस कर श्री यादव ने कहा कि चुनाव के समय राजनीतिक षड्यंत्र के तहत मुझे फंसाया गया है.
इस षड्यंत्र के पीछे जसीडीह का मुकेश पाठक नामक शख्स है. इस षड्यंत्र में पर्दे के पीछे भाजपा प्रत्याशी हैं. झाविमो प्रत्याशी ने कहा कि अपनी डूबती नैया को पार लगाने और हार को देखते हुए ऐसा षड्यंत्र किया गया है. श्री यादव ने कहा कि पूरे मामले को लेकर उच्चस्तरीय जांच के लिए उच्चाधिकारियों व चुनाव आयोग को रिप्रजेंटेशन देंगे तथा जांच की मांग करेंगे.
महिला के साथ गलत हुआ इसके सारे प्रमाण हैं : दुबे
गोड्डा : महागठबंधन प्रत्याशी प्रदीप यादव के आरोपों पर पलटवार करते हुए भाजपा प्रत्याशी डॉ निशिकांत दुबे ने तल्ख जवाब दिया है. डॉ दुबे ने कहा कि मुकेश पाठक वकील है और जसीडीह मंडल के अध्यक्ष भी हैं.
मुकेश पाठक बार एसोसिएशन का चुनाव लड़ चुके हैं. उन्होंने वकील होने के नाते एक महिला वकील की मदद की है. कौन कहता है कि मुकेश पाठक वहां मौजूद नहीं थे. वे भाजपा के किसी भी नेता का केस लड़ते हैं. उन्होंने मेरा भी केस लड़ा है. मुकेश से ही मुझे इस बात की सूचना मिली है. श्री दूबे ने कहा कि तस्वीर दिखाने से रेप की घटना खत्म नहीं हो जाती है.
होटल सील, सीसीटीवी कैमरे का सीपीयू जब्त
देवघर : जेवीएम की पूर्व महिला नेत्री द्वारा गोड्डा लोकसभा प्रत्याशी प्रदीप यादव पर दर्ज कराये यौन उत्पीड़न मामले की पुलिसिया जांच शुरू हो गयी है. शनिवार को शिवसृष्टि होटल के कमरा संख्या 202 सहित दो फ्लोर को दंडाधिकारी मीनाक्षी भगत की मौजूदगी में पुलिस ने सील कर दिया.
होटल रजिस्टर सहित सीसीटीवी कैमरे का सीपीयू, कंप्यूटर, डीवीआर, चेकिंग फॉर्म आदि जब्त किया. पुलिस को जानकारी मिली कि महिला नेत्री के नाम से 20 अप्रैल की रात करीब 8:30 बजे होटल का कमरा नंबर 202 बुक हुआ था. एक घंटे बाद जेवीएम प्रत्याशी विधायक प्रदीप यादव पहुंचे थे और दो-तीन घंटे बाद कमरे से निकले थे. मामले की जांच के लिए संताल परगना डीआइजी आरके लकड़ा ने देवघर एसपी नरेंद्र कुमार सिंह के नेतृत्व में एसआइटी गठित की है.
कमरे की जांच के लिये फोरेंसिक टीम भी मंगाया जा रहा है. इधर पुलिस की टेक्नीकल टीम ने कांड की पीड़िता सहित प्रदीप यादव के मोबाइल लोकेशन व सीडीआर निकाल लिया है. पीड़ित महिला ने थाने में दिये आवेदन पूरे मामले से बाबूलाल मरांडी को अवगत कराने की बात भी कही है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें