26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आम आदमी पार्टी में शामिल हुए बिहार के पूर्व मंत्री और पलामू के पूर्व सांसद जोरावर राम

रांची : संयुक्त बिहार में मंत्री और पलामू के सांसद रहे जोरावर राम ने सोमवार को आम आदमी पार्टी (आप) का झाड़ू थाम लिया. आम आदमी पार्टी के प्रदेश संयोजक जयशंकर चौधरी ने हरमू स्थित प्रदेश कार्यलय में टोपी अौर पट्टा पहनाकर पार्टी में उनका स्वागत किया. साथ ही आम आदमी पार्टी की सदस्यता भी […]

रांची : संयुक्त बिहार में मंत्री और पलामू के सांसद रहे जोरावर राम ने सोमवार को आम आदमी पार्टी (आप) का झाड़ू थाम लिया. आम आदमी पार्टी के प्रदेश संयोजक जयशंकर चौधरी ने हरमू स्थित प्रदेश कार्यलय में टोपी अौर पट्टा पहनाकर पार्टी में उनका स्वागत किया. साथ ही आम आदमी पार्टी की सदस्यता भी दिलायी.

इसे भी पढ़ें : VIDEO : झारखंड विधानसभा चुनावों में BJP को हराने के लिए लोगों को जागरूक करेगी CPI : डी राजा

श्री चौधरी ने कहा कि जोरावर राम जैसे ईमानदार अौर अनुभवी व्यक्ति के पार्टी में शामिल होने से आम आदमी पार्टी और मजबूत होगी. उनके मार्गदर्शन अौर अनुभव का लाभ पार्टी को मिलेगा. उन्होंने कहा कि श्री राम ने मंत्री और सांसद रहते पलामू में विकास के कई काम किये थे. उनकी छवि एक बेहद ईमानदार नेता की है.

‘आप’ के संयोजक ने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार ने दिल्ली में साढ़े चार साल में विकास के ऐसे-ऐसे काम किये हैं, जिसकी मिसाल दी जाती है. श्री राम के पार्टी में आने से प्रदेश में भाजपा कि लूठ, झूठ अौर भ्रष्टाचार की राजनीति के खिलाफ सच्चाई, ईमानदारी अौर विकास की राजनीति को बल मिलेगा.

इसे भी पढ़ें : VIDEO : गुमला के गांव में हो रहा शहीद के पार्थिव देह का इंतजार, पिता बोले : ब्लॉक में लगे बेटे की प्रतिमा

उन्होंने कहा कि श्री राम के आम आदमी पार्टी में आने से पलामू क्षेत्र के कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह है. उन्होंने कहा कि आगामी चुनाव में पार्टी पूरे दम-खम के साथ चुनाव लड़ेगी अौर बेहतर प्रदर्शन करेगी. इस अवसर पर जोरावर राम ने कहा कि अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी के कार्यों से प्रभावित होकर वे इस पार्टी में शामिल हुए हैं. आगामी चुनाव में झारखंड में पूरी मजबूती से आम आदमी पार्टी लड़ेगी. इसके बाद विधानसभा में ईमानदार राजनीति करेगी. श्री राम ने कहा कि एक बार फिर पलामू में स्वच्छ राजनीति को स्थापित करेंगे.

उन्होंने कहा कि झारखंड में भाजपा की जनविरोधी अौर निकम्मी सरकार को उखाड़ फेंकने की जरूरत है. झारखंड के विकास लिए दिल्ली कि तरह यहां भी आम आदमी पार्टी की सरकार की जरूरत है. इस अवसर पर पांकी विधानसभा के प्रभारी कौशल किशोर बच्चन, प्रदेश कोषाध्यक्ष आलोक शरण, प्रदेश उपाध्यक्ष पवन पांडे, प्रदेश मीडिया प्रभारी राजेश कुमार, सोशल मीडिया प्रभारी प्रीतम मिश्रा उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें