27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चुनाव की तैयारी : हेमंत सोरेन ने कहा, जब तक नौकरी नहीं, तब तक देंगे बेरोजगारी भत्ता

रांची : लोकसभा चुनाव-2019 में मिली शिकस्त के बाद अब झामुमो नयी रणनीति के साथ मैदान में उतर रहा है. दो दिनों तक चली विधायक दल और केंद्रीय कार्यसमिति की बैठक में युवाओं और महिलाओं के बीच पैठ बनाने की रणनीति तय हुई. इसी कड़ी में विधानसभा चुनाव में झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन […]

रांची : लोकसभा चुनाव-2019 में मिली शिकस्त के बाद अब झामुमो नयी रणनीति के साथ मैदान में उतर रहा है. दो दिनों तक चली विधायक दल और केंद्रीय कार्यसमिति की बैठक में युवाओं और महिलाओं के बीच पैठ बनाने की रणनीति तय हुई.
इसी कड़ी में विधानसभा चुनाव में झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन अब बेरोजगारी को बड़ा मुद्दा बनाना चाहते हैं. उन्होंने पांच मई को ट्वीट कर इसके संकेत दिये हैं. उन्होंने लिखा है कि झारखंड में बेरोजगारी एक बीमारी की तरह बढ़ रही है और रघुवर सरकार ने युवाओं को सिर्फ ठगा है.
मैं राज्य के युवाओं से वादा करता हूं कि मेरी सरकार आने पर शत-प्रतिशत युवाओं को राज्य में ही रोजगार मिलेगा और जब तक किसी को रोजगार नहीं दे सका, तब तक बेरोजगारी भत्ता दिया जायेगा. मालूम हाे कि हाल ही में केंद्र सरकार की रिपोर्ट में बेरोजगारी को लेकर चिंता जतायी गयी थी. इस पर भी हेमंत सोरेन ने कई बार चिंता जतायी थी. अब श्री सोरेन इस मुद्दे को लेकर राज्यभर के युवाओं के बीच जायेंगे. इसके विस्तृत कार्यक्रम का खाका 15 व 16 जून को होनेवाली कार्यसमिति की बैठक में तैयार किया जायेगा. यह बैठक रांची में होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें