36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भाकपा माओवादी संगठन ने हेमंत सोरेन को दी झारखंड छोड़ने की धमकी

रांची : झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को धमकी भरा पत्र मिला है.खुद को भाकपा माअोवादी संगठन का सदस्य बताते हुए गिरिडीह (बरमसिया श्मशान रोड) निवासी अधिवक्ता अविनाश कुमार सिन्हा ने हेमंत सोरेन के हरमू स्थित आवास के पते पर यह पत्र स्पीड पोस्ट के माध्यम से भेजा है, जिसमें उनसे […]

रांची : झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को धमकी भरा पत्र मिला है.खुद को भाकपा माअोवादी संगठन का सदस्य बताते हुए गिरिडीह (बरमसिया श्मशान रोड) निवासी अधिवक्ता अविनाश कुमार सिन्हा ने हेमंत सोरेन के हरमू स्थित आवास के पते पर यह पत्र स्पीड पोस्ट के माध्यम से भेजा है, जिसमें उनसे 23 अप्रैल से 19 मई तक झारखंड छोड़ देने को कहा गया है. इस मामले में हेमंत के वरीय आप्त सचिव की शिकायत पर अरगोड़ा थाना में केस दर्ज कर लिया गया है.
वहीं, झामुमो के महासचिव विनोद पांडेय ने प्रेस काॅन्फ्रेंस कर इसे गंभीर मामला बताते हुए सरकार से जांच की मांग की है. श्री पांडेय के अनुसार पत्र में लिखा है कि इस पत्र के जरिये भाकपा माअोवादी संगठन झारखंड की ओर से आपको सूचित किया जा रहा है कि संगठन के साथ झारखंड की 14 सीटों को लेकर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह व झारखंड के सीएम रघुवर भैया के साथ समझौता हुआ है. इसमें संगठन को भाजपा को जीत दिलाने का जिम्मा मिला है. संगठन आपको 48 घंटे का समय दे रहा है.
निर्देश दिया जाता है कि इस निर्धारित समय में आप लोकसभा चुनाव तक अपनी पार्टी के प्रत्याशियों को बैठा दें तथा 19 मई तक अपने प्रत्याशियों को झारखंड से बाहर रखें अन्यथा आपको कोडरमा कांग्रेस जिलाध्यक्ष शंकर यादव की तरह सरेआम वाहन समेत उड़ा दिया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें