36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कमीशन घटाने के विरोध में हड़ताल पर रहे जोमैटो के डिलिवरी ब्वॉय

रांची : कमीशन घटाने के विरोध में जोमैटो के डिलिवरी ब्वॉय मंगलवार को हड़ताल पर रहे. इस कारण शहर में फूड डिलिवरी ठप रही. डिलिवरी ब्वॉय ने मोरहाबादी मैदान में एकजुट होकर प्रबंधन के खिलाफ नारे लगाये. वहीं नगर विकास मंत्री सीपी सिंह से मिल कर उन्हें अपनी परेशानियों से अवगत कराया. डिलिवरी ब्वॉय का […]

रांची : कमीशन घटाने के विरोध में जोमैटो के डिलिवरी ब्वॉय मंगलवार को हड़ताल पर रहे. इस कारण शहर में फूड डिलिवरी ठप रही. डिलिवरी ब्वॉय ने मोरहाबादी मैदान में एकजुट होकर प्रबंधन के खिलाफ नारे लगाये. वहीं नगर विकास मंत्री सीपी सिंह से मिल कर उन्हें अपनी परेशानियों से अवगत कराया. डिलिवरी ब्वॉय का कहना था कि मोटरसाइकिल से एक डिलिवरी करने पर 35 रुपये और साइकिल से डिलिवरी करने पर 30 रुपये मिलते थे.
डिलिवरी ब्वॉय कहा कि वर्तमान में कंपनी ने दोनों का कमीशन घटा दिया है. यही नहीं, पहले कहा गया था कि शहर में पांच से छह किलोमीटर के अंदर डिलिवरी करनी है, लेकिन अब 12 से 15 किलोमीटर दूर डिलिवरी करनी पड़ रही है. रांची में लगभग 1,600 डिलिवरी ब्वॉय कंपनी के लिए काम कर रहे हैं.
रांची में अच्छा कारोबार कर रही कंपनी : कर्मियों ने कहा कि कंपनी रांची में अच्छा कारोबार कर रही है. जब तक प्रबंधन हमारी बातों को मान नहीं लेता है, तब तक सभी कर्मी हड़ताल पर रही रहेंगे. फूड डिलिवरी का काम पूरी तरह से ठप रहेगा. बुधवार की सुबह 10 बजे प्रबंधन से बात होगी. जमशेदपुर और धनबाद में भी कमीशन को लेकर विवाद हुआ था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें