32.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Ranchi : CID के सतेंद्र पांडेय ने आत्महत्या की कोशिश कर रहे युवक को बचाया, पुलिस को सौंपा

रांची : अपराध जांच विभाग (सीआइडी) के सतेंद्र पांडेय ने झारखंड की राजधानी रांची में आत्महत्या की कोशिश कर रहे एक युवक को बचा लिया. उन्होंने युवक को पुलिस के हवाले कर दिया. बताया जाता है कि पुंदाग के पास एक युवक नाला में कूदने की कोशिश कर रहा था. इसी दौरान श्री पांडेय की […]

रांची : अपराध जांच विभाग (सीआइडी) के सतेंद्र पांडेय ने झारखंड की राजधानी रांची में आत्महत्या की कोशिश कर रहे एक युवक को बचा लिया. उन्होंने युवक को पुलिस के हवाले कर दिया. बताया जाता है कि पुंदाग के पास एक युवक नाला में कूदने की कोशिश कर रहा था. इसी दौरान श्री पांडेय की नजर उस पर पड़ी, तो उन्होंने उसे बचाया और पुलिस कंट्रोल रूम को जानकारी दी. थोड़ी ही देर में पीसीआर 26 वहां पहुंचा, तो श्री पांडेय ने कथित तौर पर जमशेदपुर के रहने वाले इस युवक को उनके हवाले कर दिया.

सतेंद्र पांडेय ने बताया कि वह रास्ते से गुजर रहे थे. तभी देखा कि एक लड़का पुल के पास नाला में कूदने की कोशिश कर रहा है. उन्होंने रुककर युवक को पकड़ लिया. उन्होंने उससे कूदने की वजह पूछी, तो युवक ने बताया कि वह उसकी चप्पल गिर गयी है. लेकिन, श्री पांडेय को पानी में कहीं चप्पल नहीं दिखा. उन्हें लगा कि युवक का मानसिक स्थिति ठीक नहीं है.

युवक अपना नाम शुभम प्रदीप्त बता रहा है. उसने कहा है कि वह जमशेदपुर का रहने वाला है. उसने अपना मोबाइल नंबर 6204697897 बताया है. श्री पांडेय ने बताया कि युवक ने उन्हें बताया कि वह किसी इंजीनियरिंग कॉलेज में पढ़ाई करता है. बहरहाल, पुलिस उसे अपने साथ ले गयी है. उसके परिजनों के बारे में जानकारी जुटाने की कोशिश हो रही है. WhatsApp ग्रुप्स में इस फोटो को शेयर किया गया है, ताकि युवक की पहचान की जा सके.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें