34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चान्हो में स्कूल बस और ट्रक में टक्कर, दर्जन भर बच्चे घायल

चान्हो : चान्हो के चटवल मोड़ में सोमवार की सुबह स्कूल बस और ट्रक की टक्कर में बस पर सवार करीब एक दर्जन बच्चे घायल हो गये. घटना करीब आठ बजे की है. घटना में पांच बच्चों रितेश रंजन (14), मनीष कुमार (10), प्रियांशु उरांव (सात), अभिषेक उरांव (नौ), अभिषेक साहू (16) और बस के […]

चान्हो : चान्हो के चटवल मोड़ में सोमवार की सुबह स्कूल बस और ट्रक की टक्कर में बस पर सवार करीब एक दर्जन बच्चे घायल हो गये. घटना करीब आठ बजे की है.

घटना में पांच बच्चों रितेश रंजन (14), मनीष कुमार (10), प्रियांशु उरांव (सात), अभिषेक उरांव (नौ), अभिषेक साहू (16) और बस के खलासी शंभु महली (32) को ज्यादा चोट आयी. इनको चान्हो प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के बाद रांची रेफर कर दिया गया.

चान्हो स्थित बाघवार एकेडमी की स्कूल बस (जेएच02वी-4555) पतरातू से बच्चों को लेकर स्कूल आ रही थी. ट्रक की टक्कर से बस का दाहिना हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया. चोटिल बच्चों की चीख-पुकार सुन मौके पर स्थानीय लोग जुट गये. इन लोगों ने घायल छात्रों को अस्पताल पहुंचाया. सूचना पाकर स्कूल प्रबंधन के लोग भी मौके पर पहुंचे.

उन्होंने बच्चों को रांची ले जाकर सेवा सदन में भर्ती कराया. प्राथमिक इलाज के बाद सभी बच्चों को छोड़ दिया गया. पैर में फ्रैक्चर होने के कारण शंभु महली को भर्ती किया गया है. हादसे में सत्यम कुमार गुप्ता, त्रिकुटा कुमारी, राज आर्यन, कोमल कुमारी, रितेश रंजन, मानसी कुमारी को भी चोट आयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें