27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : छिनतई गिरोह के 3 अपराधी गिरफ्तार, बाइक और अन्‍य सामान बरामद

रांची : राजधानी में पिछले कई दिनों से हो रही चेन, मोबाइल और पर्स छिनतई की घटना में शामिल तीन अपराधियों को पुलिस ने धर दबोचा है. 16 मई को ही तीनों ने गोंदा थाना क्षेत्र के नीलांबर अपार्टमेंट के सामने एक महिला से चेन की छिनतई की थी. घटना में दो बाइक का उपयोग […]

रांची : राजधानी में पिछले कई दिनों से हो रही चेन, मोबाइल और पर्स छिनतई की घटना में शामिल तीन अपराधियों को पुलिस ने धर दबोचा है. 16 मई को ही तीनों ने गोंदा थाना क्षेत्र के नीलांबर अपार्टमेंट के सामने एक महिला से चेन की छिनतई की थी. घटना में दो बाइक का उपयोग किया था. मामले के उद्भेदन के लिए गठित एसआईटी ने तत्‍काल कार्रवाई करते हुए सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तीनों बाईक सवारों को बाइक के साथ दबोच लिया.

गिरफ्तार अपराधियों में शेख शैफ (21वर्ष), पिता- शेख सईद, शेख मेहताब (22 वर्ष), पिता- शेख अयुब, शेख जाबीर (22 वर्ष), पिता- शेख वजीर, चंदवे चौक, पिठोरिया थाना निवासी हैं. इनके पास से दो बाइक- लाल रंग का हिरो ग्‍लैमर नं.- जेएच 01 सीजी 6141 और काले रंग की टीवीएस अपाची नं.- जेएच 01 डीएच 6020 बरामद की गयी है. जो अपराध के समय उपयोग की गयी थी.

एसएसपी अनीश गुप्‍ता ने प्रेस कॉन्‍फ्रेंस कर बताया कि तीनों के पास एक सोने की चेन और अपराध के समय पहना हुआ कपड़ा भी बरामद किया गया है. ये तीनों पिछले कई दिनों से राजधानी में लूट की घटना में शामिल थे. इनके खिलाफ बरियातु थाना, कोतवाली थाना और पिठोरिया थाना में कई मामले दर्ज हैं. तीनों ने अपना अपराध कबूल कर लिया है और अपने अन्‍य साधियों के बारे में जानकारी दी है. पुलिस तीनों के निशानदेही पर बाकी अपराधियों को गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही है.

उन्‍होंने बताया कि छापेमारी दल में नगर पुलिस अधीक्षक सुजाता कुमारी विणापानी, सदर पुलिस उपाधीक्षक दीपक कुमार पाण्‍डेय, नगर पुलिस उपाधीक्षक अमित कुमार सिंह, कोतवाली पुलिस उपाधीक्षक अजित कुमार विमल, गोंदा थाना प्रभारी सपन कुमार महथा, कांके थाना प्रभारी विनय कुमार सिंह, ओरमांझी थाना प्रभारी श्‍याम किशोर महतो, बीआईटी मेसरा थाना प्रभारी विरेंद्र कुमार, पिठोरिया थाना प्रभारी विनोद राम, मांडर थाना प्रभारी राणा जंग बहादुर सिंह और तकनीकी शाखा के दिलीप कुमार जितेंद्र कुमार पाण्‍डेय सहित सशस्‍त्र बल के जवान शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें