36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में मुख्यमंत्री ने कहा, महागठबंधन के पास न नेतृत्व है, न नीयत और न नीति

लोकसभा चुनाव में सभी 14 सीटों पर विजय प्राप्त करने का संकल्प लिया रांची : मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि महागठबंधन के पास न तो नेतृत्व है, न नीयत और न ही नीति. कांग्रेस पार्टी के नेतृत्व को न जनता स्वीकार कर रही है और न महागठबंधन के दल स्वीकार कर रहे हैं. श्री […]

लोकसभा चुनाव में सभी 14 सीटों पर विजय प्राप्त करने का संकल्प लिया
रांची : मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि महागठबंधन के पास न तो नेतृत्व है, न नीयत और न ही नीति. कांग्रेस पार्टी के नेतृत्व को न जनता स्वीकार कर रही है और न महागठबंधन के दल स्वीकार कर रहे हैं. श्री दास शनिवार को डिबडीह स्थित कॉर्निवाल बैंक्वेट हॉल में भाजपा प्रदेश कार्यसमिति के समापन सत्र को संबोधित कर रहे थे.
उन्होंने कहा कि भाजपा के पास विश्व स्तरीय और करिश्माई नेतृत्व है. जनता के बीच में दिनोंदिन भाजपा की स्वीकार्यता बढ़ रही है. भाजपा अपने सहयोगी दलों के साथ जनता के आशीर्वाद से देश के 70 प्रतिशत भू-भाग पर सरकार में है और यह सब हमारे पार्टी के संस्थापक अध्यक्ष भारत रत्न स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी जैसे कुशल नेतृत्वकर्ता के परिश्रम का ही परिणाम है.
श्री दास ने कहा कि हमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के आह्वान अजेय भारत, अटल भाजपा को पूर्ण करना है. हम आगामी लोकसभा चुनाव में झारखंड के 14 लोकसभा सीटों पर विजय प्राप्त करेंगे.
60 सीटें जीतेंगे : गिलुवा
प्रदेश भाजपा अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा ने उद्घाटन सत्र को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा पूरे देश में आगामी लोकसभा चुनाव में 350 से अधिक सीट जीत कर देश की सेवा करेगी. झारखंड में हम जनता के आशीर्वाद से विधानसभा चुनाव में 60 से अधिक सीटें जीतेंगे.
कल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचायें : नेताम
प्रदेश सह प्रभारी सह सांसद एवं अनुसूचित जनजाति मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राम विचार नेताम ने केंद्र एवं राज्य सरकार के कल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने में पार्टी के कार्यकर्ताओं की भागीदारी बढ़ाने पर बल दिया.
प्रदेश संगठन मंत्री धर्मपाल सिंह ने आगामी कार्ययोजना विषय पर विस्तार से चर्चा करते हुए कहा कि समय सीमा के अंदर पार्टी की योजनाओं एवं कार्यक्रमों को पूरा किया जाये. बैठक में राजनीतिक प्रस्ताव ग्रामीण विकास मंत्री नीलकंठ सिंह मुंडा ने रखा. इसका अनुमोदन एवं समर्थन प्रदेश महामंत्री सह विधायक अनंत ओझा एवं विधायक बिरंची नारायण ने किया.
वाजपेयी समेत दिवंगत नेताओं को दी गयी श्रद्धांजलि
बैठक में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी, गामा सिंह, सविता मित्तल, अन्नपूर्णा दास समेत देश एवं प्रदेश के राजनीतिक, सामाजिक कार्यकर्ताओं समेत सेना के जवानों, पुलिसकर्मियों, बाढ़ एवं प्राकृतिक आपदा में मारे गये लोगों के प्रति शोक जताया गया. दो मिनट का मौन रखकर दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की गयी.
देर से पहुंचने वाले सांसद-विधायकों को लगी फटकार
कार्यसमिति बैठक के पूर्व कार्निवल हॉल में सुबह साढ़े नौ बजे मुख्यमंत्री रघुवर दास, प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा समेत कार्यसमिति के सदस्यों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छता ही सेवा कार्यक्रम पर संबोधन को सुना. इस कार्यक्रम में पार्टी के कई सांसद व विधायक समय पर नहीं पहुंचे. संगठन महामंत्री ने समय पर नहीं पहुंचने वाले सांसद-विधायकों को फोन कर फटकार लगायी. कार्यक्रम के बाद डिबडीह में मुख्यमंत्री समेत संपूर्ण कार्यसमिति सदस्यों ने एक घंटे का श्रमदान किया.
कार्यसमिति सदस्यों को दिखायी गयी लघु फिल्म
सदस्यों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जीवनी पर आधारित लघु फिल्म चलो जीते हैं और स्वच्छता एवं आयुष्मान भारत पर आधारित लघु फिल्म दिखायी गयी. मौके पर पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा, कड़िया मुंडा, सुदर्शन भगत, प्रदेश पदाधिकारी, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य, मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष, जिला अध्यक्ष, प्रकोष्ठ, प्रकल्प एवं विभाग के संयोजक, सांसद, विधायक, बोर्ड, निगम के अध्यक्ष, सभी मोर्चा के राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें