Advertisement

ranchi

  • Aug 14 2019 2:23AM
Advertisement

झारखंड़ विधानसभा चुनाव: मिशन 65 प्लस के लिए भाजपा ने बनायी रणनीति, बड़े नेता मंडलों में करेंगे प्रवास

झारखंड़ विधानसभा चुनाव: मिशन 65 प्लस के लिए भाजपा ने बनायी रणनीति, बड़े नेता मंडलों में करेंगे प्रवास

रांची : भाजपा ने विधानसभा चुनाव को लेकर रोड मैप बनाने में जुट गयी है़. ग्रास रूट में संगठन को मजबूत किया जायेगा. पार्टी ने इसे सभी 513 मंडलों को फोकस किया है. इन मंडलों में मुख्यमंत्री, केंद्रीय मंत्री, राज्य सरकार के मंत्री, सांसद-विधायक और पार्टी के आला नेता प्रवास करेंगे. मंगलवार को पार्टी कार्यालय में भाजपा नेताओं ने चुनाव के लिए बनाये गये सह-प्रभारी व बिहार के मंत्री नंदकिशोर यादव के साथ रणनीति बनायी़ श्री यादव सह-प्रभारी बनाये जाने के बाद पहली बार झारखंड पहुंचे थे़  वहीं इससे पहले भाजपा कोर कमेटी की बैठक भी मुख्यमंत्री आवास में हुई.

पार्टी कार्यालय में दो घंटे तक हुई बैठक में चुनाव में 65 प्लस के लक्ष्य को लेकर मंथन हुआ़ यह जानकारी देते हुए दीपक प्रकाश ने कहा कि 65 प्लस के लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए विशेष कार्य योजना तैयार की गयी है. पार्टी के प्रमुख नेता 10-10 मंडलों में प्रवास करेंगे.  श्री प्रकाश ने कहा कि बैठक में सदस्यता अभियान पर भी चर्चा हुई़   बैठक में मुख्यमंत्री रघुवर दास, प्रदेश सह  प्रभारी सांसद रामविचार नेताम, प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण  गिलुवा, संगठन  महामंत्री धर्मपाल सिंह सहित मंत्री, सांसद, पूर्व अध्यक्ष और पार्टी के  महामंत्री शामिल हुए.

मंडल तक होगा भाजपा का सम्मेलन

भाजपा कोर कमेटी की बैठक में तय किया गया कि विधानसभा चुनाव को लेकर 15 अगस्त के बाद प्रदेश से लेकर मंडल तक सम्मेलन होगा. अलग-अलग विधानसभा में भाजपा अनुसूचित जनजाति मोर्चा, अनुसूचित जाति मोर्चा व पिछड़ा मोर्चा का सम्मेलन आयोजित होगा. बैठक के बाद प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा ने बताया कि भाजपा कोर कमेटी की बैठक हर 15 दिनों में होगी. 
 
17 लाख नये लोग जुड़े
गिलुवा ने बताया कि बताया कि भाजपा की ओर से चलाये गये सदस्यता अभियान के तहत अब तक पार्टी से 17 लाख नये लोग जुड़े हैं. पार्टी ने 25 लाख नये लोगों को जोड़ने का लक्ष्य निर्धारित किया है. केंद्रीय नेतृत्व नेतृत्व ने सदस्यता अभियान की तिथि 20 अगस्त तक बढ़ायी है.
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement