28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अर्जुन मुंडा को छह जिलों के जिला विकास समन्वय और निगरानी समिति का अध्यक्ष बनाया गया

शचीन्द्र कुमार दाश, सरायकेला केंद्र सरकार की ओर से जिला निगरानी एवं अनुश्रवण समितियों के अध्यक्ष के नामों की अधिसूचना जारी कर दी गयी है. केंद्रीय जनजातीय मामलों के मंत्री सह खूंटी के सांसद अर्जुन मुंडा को राज्य के छह जिला में जिला निगरानी एवं अनुश्रवण समितियों (District Development coordination and Monitoring committee) के अध्यक्ष […]

शचीन्द्र कुमार दाश, सरायकेला

केंद्र सरकार की ओर से जिला निगरानी एवं अनुश्रवण समितियों के अध्यक्ष के नामों की अधिसूचना जारी कर दी गयी है. केंद्रीय जनजातीय मामलों के मंत्री सह खूंटी के सांसद अर्जुन मुंडा को राज्य के छह जिला में जिला निगरानी एवं अनुश्रवण समितियों (District Development coordination and Monitoring committee) के अध्यक्ष की जिम्मेवारी दी गयी है.

केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा को सरायकेला-खरसावां व पश्चिमी सिंहभूम जिला के साथ-साथ खूंटी, गुमला, सिमडेगा व रांची जिला में दिशा का अध्यक्ष बनाया गया है. राज्य में पहली बार किसी सांसद को छह जिलों में दिशा का अध्यक्ष बनाया गया है. मालूम हो कि पश्चिमी सिंहभूम, गुमला व रांची जिला के कुछ क्षेत्र खूंटी लोस क्षेत्र के अधीन आते हैं.

पश्चिमी सिंहभूम जिला में सिंहभूम के सांसद गीता कोड़ा को जिला निगरानी एवं अनुश्रवण समिति का को-चेयरपर्सन बनाया गया है. इसी तरह सरायकेला-खरसावां जिला में सिंहभूम के सांसद गीता कोड़ा व रांची के सांसद संजय सेठ को जिला निगरानी एवं अनुश्रवण समिति का को-चेयरपर्सन बनाया गया है.

रांची जिला में सिंहभूम के लोहरदगा सांसद सुदर्शन भगत व रांची के सांसद संजय सेठ को जिला निगरानी एवं अनुश्रवण समिति का को-चेयरपर्सन बनाया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें