31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

21 नवंबर को लातेहार और मनिका में अमित शाह की रैली, 22 को झारखंड आयेंगे जेपी नड्डा और नितिन गडकरी

रांची : झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार की सरगर्मी बढ़ने लगी है. पहले और दूसरे चरण के लिए नामांकन का दौर खत्म हो गया है. अपनी-अपनी पार्टी के प्रत्याशियों के प्रचार में सभी दलों के बड़े नेता जुट गये हैं. सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कद्दावर नेताओं का झारखंड में अभियान शुरू हो […]

रांची : झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार की सरगर्मी बढ़ने लगी है. पहले और दूसरे चरण के लिए नामांकन का दौर खत्म हो गया है. अपनी-अपनी पार्टी के प्रत्याशियों के प्रचार में सभी दलों के बड़े नेता जुट गये हैं. सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कद्दावर नेताओं का झारखंड में अभियान शुरू हो चुका है. इसी अभियान के तहत 21 नवंबर को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और देश के गृह मंत्री अमित शाह झारखंड आ रहे हैं. वह मनिका और लातेहार में जनसभा को संबोधित करेंगे.

इतना ही नहीं, 22 नवंबर को भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी भी प्रदेश में चुनाव प्रचार करेंगे. भाजपा के प्रदेश महामंत्री सह मुख्यालय प्रभारी दीपक प्रकाश ने बताया कि अमित भाई शाह 21 नवंबर को 11 बजे मनिका में और 12 बजे लोहरदगा में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे.

श्री प्रकाश ने बताया कि भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा 22 नवंबर को सुबह 11:00 बजे लातेहार में जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद वह 01:00 बजे पलामू में विधानसभा कोर कमेटी की बैठक करेंगे. श्री प्रकाश ने बताया कि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी 22 नवंबर को 12:00 बजे बिश्रामपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद वह शाम 4:00 बजे रांची में मीडिया को संबोधित करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें