29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दिल्ली के विकास मॉडल के साथ झारखंड विधानसभा चुनाव में उतरेगी आम आदमी पार्टी : जयशंकर

रांची : झारखंड विधानसभा के आगामी चुनाव में आम आदमी पार्टी (आप) ईमानदार राजनीति का विकल्प पेश करेगी. दिल्ली सरकार का विकास मॉडल झारखंड में लागू किया जायेगा. जनता के समर्थन से राज्य की तसवीर और तकदीर बदलेंगे. ये बातें आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जयशंकर चौधरी ने बुधवार को राजधानी के सिमलिया हाजी […]

रांची : झारखंड विधानसभा के आगामी चुनाव में आम आदमी पार्टी (आप) ईमानदार राजनीति का विकल्प पेश करेगी. दिल्ली सरकार का विकास मॉडल झारखंड में लागू किया जायेगा. जनता के समर्थन से राज्य की तसवीर और तकदीर बदलेंगे. ये बातें आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जयशंकर चौधरी ने बुधवार को राजधानी के सिमलिया हाजी चौक मैदान में आयोजित पार्टी के हटिया विधानसभा के कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहीं.

इसे भी पढ़ें : झारखंड विधानसभा चुनाव 2019 : दीपावली के तुरंत बाद हो सकती है चुनावों की घोषणा

उन्होंने कहा कि झारखंड में 19 में 15 से अधिक वर्षों तक भाजपा ने शासन किया. इस दौरान सड़क, बिजली, स्वास्थ्य, शिक्षा, सिंचाई जैसी बुनियादी सुविधाओं से लोग आज भी वंचित हैं. राज्य की मौजूदा सरकार ने भी विकास के नाम पर सिर्फ हवा में हाथी उड़ाये हैं, जबकि जमीन पर काम नहीं के बराबर हुए हैं.

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी इस हालात को बदलने की लड़ाई लड़ रही है. कार्यकर्ताओं को विधानसभा चुनाव के पहले गांव-गांव जाकर सरकार की विफलताओं के बारे में बताना होगा. पार्टी के प्रदेश कोषाध्यक्ष सह हटिया विधानसभा क्षेत्र के संभावित उम्मीदवार आलोक शरण प्रसाद ने कहा कि हटिया क्षेत्र की जनता आज तक अपने ही प्रतिनिधियों के हाथों छली गयी है.

इसे भी पढ़ें : चुनाव की घोषणा से पहले ही विपक्ष को बड़ा झटका, सुखदेव, भानु, जेपी सहित पांच MLA भाजपा में शामिल

उन्होंने कहा, ‘सांसद हों या विधायक. सबने सपने तो खूब दिखाये, लेकिन राजधानी से सटे इस विधानसभा क्षेत्र के कई इलाकों में स्वास्थ्य, शिक्षा, बिजली और सड़क की स्थिति ऐसी है कि हमें शर्म आती है.’ उन्होंने कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि वे आसन्न विधानसभा चुनाव को लेकर जन-जन के पास जाकर उन्हें भाजपा सरकार की नाकामी के बारे में बतायें.

उन्होंने पार्टी के कार्यकर्ताओं से यह भी अपील की कि वह लोगों को विकास के दिल्ली मॉडल के बारे में भी जानकारी दें कि कैसे एक ईमानदार और विजनरी सरकार साढ़े चार साल में ही किसी राज्य की सूरत बदल देती है.

इसे भी पढ़ें : विधायकों के पार्टी छोड़ने पर जेएमएम ने कहा, दिवाली का बड़ा धमाका सुनायी पड़ेगा

सम्मेलन को प्रदेश उपाध्यक्ष प्रेम कुमार, लोकसभा प्रभारी वसीम अकरम, लक्ष्मण सिंह, संयुक्त सचिव यास्मिन लाल, प्रेदश प्रवक्ता कुणाल मिश्रा, प्रदेश सचिव राजन कुमार सिंह, प्रदेश मीडिया प्रभारी राजेश कुमार, अनिल चौधरी, उषा रानी, डॉ अविनाश नारायण, अनिल चौधरी, एजाज अंसारी अौर जाबिर हुसैन ने भी संबोधित किया.

कार्यक्रम में मुख्य रूप से प्रदेश उपाध्यक्ष परवेज शहजाद, विधानचंद्र राय, कुमार राकेश,आशा रानी मुर्मू, अंजन वर्मा, कृष्णा किशोर, अरुण कुमार पाठक, अमन साव, अशोक महतो सहित हटिया विधानसभा से भारी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें