34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पिछले 48 घंटे में हुई सड़क दुर्घटना में 20 लोगों की मौत, 47 घायल

रांची : पिछले दो दिनों बुधवार और गुरुवार को रामगढ़, हजारीबाग, लातेहार और रांची में हुए अलग-अलग सड़क हादसे में 20 लोगों की मौत हो गयी. जबकि 15 लोग घायल हो गये. वहीं सड़क हादसे में विभिन्न जिलों से रिम्स में इलाज के लिए 47 लोगों को भर्ती कराया गया है. रामगढ़ में सात लोगों […]

रांची : पिछले दो दिनों बुधवार और गुरुवार को रामगढ़, हजारीबाग, लातेहार और रांची में हुए अलग-अलग सड़क हादसे में 20 लोगों की मौत हो गयी. जबकि 15 लोग घायल हो गये. वहीं सड़क हादसे में विभिन्न जिलों से रिम्स में इलाज के लिए 47 लोगों को भर्ती कराया गया है.

रामगढ़ में सात लोगों की मौत हुई और 11 लोग घायल हुए. जबकि हजारीबाग में छह लोगों की मौत हुई और चार घायल हुए. वहीं रांची में तीन वलातेहार व खूंटी में एक-एक लोगों की मौत हो गयी.
सबसे भीषण सड़क हादसा रामगढ़ के चुट्टूपालू घाटी में घटी. इंगोट लदा ट्रेलर अनियंतत्रित हो गया आैर इसने छह वाहनों को अपनी चपेट में ले लिया. इस घटना में मौके पर छह लोगों की मौत हो गयी. जबकि 11 लोग घायल हो गये. इस दुर्घटना में मारे जाने वालों में अशोक प्रसाद गुप्ता व राधा देवी पति-पत्नी थे तथा ये कुजू के निवासी थे.
प्रीति अग्रवाल (पिता सुंदर अग्रवाल) भुरकुंडा की रहनेवाली थी. छात्रा फातिमा खातून उर्फ पम्मी (पिता जुम्मन अंसारी) लइयो निवासी थी. फिरोज खान (पिता वहाव खान) पलामू का रहने वाला था. फिरोज खान के पुत्र की मौत रिम्स रांची में इलाज के क्रम में हो गयी.
साथ ही इस दुर्घटना में अनियंत्रित इंगोट लदे ट्रेलर की चालक की भी मौत हो गयी है. ट्रेलर चालक की पहचान नहीं हो पायी है. शुक्रवार को भी चालक की शिनाख्त नहीं हो पायी है तथा उसका शव लेने कोई नहीं आया है.
रांची के सदर थाना क्षेत्र के दीपा टोली में शंकर कंपाउंड कोकर निवासी अजय कुमार (34) की सड़क हादसे में गुरुवार की देर रात मौत हो गयी. हादसा रांची-हजारीबाग रोड में दीपा टोली, न्यू नगर के पास हुआ.
अजय मोटरसाइकिल से घर लौट रहे थे, तभी एक अज्ञात वाहन की चपेट में आ गये. पीसीआर ने उन्हें रिम्स पहुंचाया, जहां इलाज के क्रम में उनकी मौत हो गयी. इसके अलावा सिल्ली व बुढ़मू में एक-एक मोटरसाइकिल सवार और पिठोरिया में एक महिला की सड़क हादसे में मौत की खबर है.
वहीं खूंटी के कर्रा में भी एक मोटरसाइकिल सवार की मौत हो गयी. जबकि लातेहार में राष्ट्रीय उच्च पथ पर करकट ग्राम के पास बुधवार की दोपहर शहर के अंबाकोठी निवासी मोटरसाइकिल सवार राहुल बैठा (23 वर्ष) को एक अज्ञात वाहन ने धक्का मार दिया. इससे वे घायल हो गये.
वहां से उन्हें रिम्स रेफर कर दिया गया. गुरुवार की सुबह उनकी मौत हो गयी. वह व्यवहार न्यायालय में कार्यरत थे. इसके अलावा भी राज्य भर में कई जगहों पर छोटी-मोटी घटनाएं हुई, जिसमें कई लोगों के घायल होने की खबर है.
कब-कब कहांं पर हुई घटना
बुधवार को रामगढ़ के चुट्टुपालू घाटी में भीषण सड़क दुर्घटना में सात की मौत
बुधवार को ही हजारीबाग में प्रशिक्षु दारोगा सहित दो की माैत
गुरुवार काे हजारीबाग के चौपारण में महिला समेत चार की मौत, चार घायल
गुरुवार को रांची जिले में हुए हादसे में तीन की मौत
खूंटी के कर्रा में एक व्यक्ति की हुई मौत
लातेहार जिले में भी एक मोटरसाइकिल सवार की मौत
विभिन्न जिलों के सड़क हादसों के शिकार 47 लोगों को रिम्स में भर्ती कराया गया है
चुट्टुपालू घाटी में हुई सड़क दुर्घटना में इंगोट लदे ट्रेलर की चपेट में एक मिनी ट्रक, एक ट्रेकर, दो ट्रक व ट्रेलर आये. इस दुर्घटना में कुल सात लोगों की मौत हाे गयी जबकि 11 लोग घायल हो गये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें