34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तीन चरणों में होगा आंदोलन

पतरातू : देश भर के बैंकों के संगठन भारतीय बैंक संघ (आइबीए) द्वारा 11वां वेतन समझौता, पुरानी पेंशन व्यवस्था, हफ्ते में पांच दिनों की बैंकिंग समेत 12 सूत्री मांगों को ठुकरा दिया गया. इन मांगों को लेकर यूनाइटेड फोरम ऑफ बैंक यूनियन ने आंदोलन करने का निर्णय लिया. उक्त जानकारी झारखंड राज्य ग्रामीण बैंक इम्पलाईज […]

पतरातू : देश भर के बैंकों के संगठन भारतीय बैंक संघ (आइबीए) द्वारा 11वां वेतन समझौता, पुरानी पेंशन व्यवस्था, हफ्ते में पांच दिनों की बैंकिंग समेत 12 सूत्री मांगों को ठुकरा दिया गया. इन मांगों को लेकर यूनाइटेड फोरम ऑफ बैंक यूनियन ने आंदोलन करने का निर्णय लिया. उक्त जानकारी झारखंड राज्य ग्रामीण बैंक इम्पलाईज एसोसिएशन के उपमहासचिव सह क्षेत्रीय सचिव राजीव नयन ने दिया. उन्होंने बताया कि यूनियन के केन्द्रीय कमेटी की बैठक में मांगों को लेकर तीन चरणों में आंदोलन की घोषणा की गयी है.

प्रथम चरण के तहत 20 जनवरी को सभी बैंकों के मुख्य शाखा में प्रदर्शन, 21 जनवरी को आंदोलन में जनता को जोड़ने के लिए हस्ताक्षर अभियान चलाने, 24 को राष्ट्रव्यापी धरना व प्रदर्शन, 25 को पोस्टर लगाने व 31 जनवरी व एक फरवरी को राष्ट्रव्यापी हड़ताल किया जायेगा. दूसरे चरण में 11, 12 व 13 मार्च को हड़ताल और तीसरे चरण में एक अप्रैल से अनिश्चितकालिन हड़ताल शुरू होगी.

नहीं मनेगी वर्षगांठ: चैनपुर. आदर्श मध्य-उच्च विद्यालय बड़गांव की वर्षगांठ 20 जनवरी को नहीं मनायी जायेगा. उक्त जानकारी प्रधानाध्यापक सुमेश्वर महतो ने दी. उन्होंने बताया कि अष्टम तथा नवम वर्ग की बोर्ड परीक्षा 21 जनवरी से 24 जनवरी तक निर्धारित है. गणतंत्र दिवस के अवसर पर विद्यालय के बच्चों के लिए क्विज व चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन किया जायेगा. यह निर्णय प्रबंध समिति की बैठक में लिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें