27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सांसद को अनुदान रोकने की दी जानकारी

चितरपुर : चितरपुर इंटर कॉलेज के प्रतिनिधिमंडल ने गिरिडीह सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी से मुलाकात की. इस दौरान सांसद श्री चौधरी को कॉलेज कर्मियों द्वारा पिछले सत्र 2018-19 का अनुदान कॉलेज को नहीं देने की जानकारी दी गयी. अनुदान नहीं मिलने से कॉलेज कर्मियों में रोष है. सांसद श्री चौधरी को बताया गया कि पिछले सात […]

चितरपुर : चितरपुर इंटर कॉलेज के प्रतिनिधिमंडल ने गिरिडीह सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी से मुलाकात की. इस दौरान सांसद श्री चौधरी को कॉलेज कर्मियों द्वारा पिछले सत्र 2018-19 का अनुदान कॉलेज को नहीं देने की जानकारी दी गयी. अनुदान नहीं मिलने से कॉलेज कर्मियों में रोष है. सांसद श्री चौधरी को बताया गया कि पिछले सात वित्तीय वर्ष से चितरपुर इंटर कॉलेज को अनुदान मिलता आया है. स्थायी स्वीकृति भी कॉलेज को मिल चुकी है.

कॉलेज की स्थापना 1982 में हुई है, तब से निरंतर कॉलेज चलता आ रहा है. लेकिन पिछले वित्तीय वर्ष में एक ही कैंपस में इंटर व डिग्री कॉलेज का संचालन होने की बात कह कर अनुदान रोक दिया गया है. सांसद श्री चौधरी ने चुनाव के बाद इस समस्या को दूर करने का आश्वासन दिया.
मौके पर प्रो जलीलउद्दीन अंसारी, प्रो सुधीर दास, अरसिया इम्तियाज, प्रो रणवीर कुमार, प्रो अनिता साहू, प्रो नीतू मित्तल, प्रो दीपिका कुमारी, प्रो सादिया, प्रो दिपेश्वर सिंह मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें