29.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

धर्मशाला व मंदिर का जीर्णोद्धार होगा : सांसद

धर्मशाला का भूमि पूजन रामगढ़ : श्रीश्री शिव हनुमान जलाराम मंदिर बिजुलिया रामगढ़ में धर्मशाला निर्माण को लेकर सोमवार को भूमि पूजन हुआ. धर्मशाला निर्माण का शिलान्यास व भूमि पूजन मुख्य अतिथि गिरिडीह सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी ने किया. मौके पर सांसद ने कहा कि शहर के प्राचीन शिव हनुमान जलाराम मंदिर में धर्मशाला निर्माण की […]

धर्मशाला का भूमि पूजन

रामगढ़ : श्रीश्री शिव हनुमान जलाराम मंदिर बिजुलिया रामगढ़ में धर्मशाला निर्माण को लेकर सोमवार को भूमि पूजन हुआ. धर्मशाला निर्माण का शिलान्यास व भूमि पूजन मुख्य अतिथि गिरिडीह सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी ने किया. मौके पर सांसद ने कहा कि शहर के प्राचीन शिव हनुमान जलाराम मंदिर में धर्मशाला निर्माण की मांग कमेटी के लोगों ने की थी. इस मंदिर में धर्मशाला का निर्माण जरूरी है. आम लोगों की मांग को देखते हुए धर्मशाला निर्माण का मार्ग प्रशस्त किया गया.
कहा कि शहर में लगभग सभी समाज का धर्मशाला बनाया गया है. मुझे खुशी है कि इस धर्मशाला निर्माण में सहयोग कर रहा हूं. धर्मशाला बनने से आसपास के लोगों को इसका लाभ मिलेगा़ उन्होंने गरीबों को नि:शुल्क धर्मशाला देने के कमेटी के निर्णय की प्रशंसा की. उन्होंने कहा कि भवन का नक्शा बन गया है. जल्दी से धर्मशाला बने ताकि इसका लाभ लोगों को मिलना शुरू हो सके. इसके साथ ही मंदिर में मूर्ति व जीर्णोद्धार में भी सहयोग करने का आश्वासन दिया.
कार्यक्रम के आयोजन में नगर अध्यक्ष धमेंद्र साव भोपाली की महत्वपूर्ण भूमिका रही. मौके पर मंदिर समिति के सदस्य प्रदीप सिंह, अजीत गुप्ता, मनीष गुप्ता, धनंजय कुमार माणिक उर्फ संतुभाई माणिक, रंजन सिंह, शंकर साह, पप्पू जस्सल, रमिंदर सिंह गांधी, इंद्रपाल सिंह सैनी, राजकुमार केसरी सहित काफी संख्या में लोग मौजूद थे. भूमि पूजन कार्य पंडित विपिन बिहारी पाठक, विजय मिश्रा, निरंजन पांडेय, कमलेश पांडेय, अरविंद पांडेय ने संयुक्त रूप से संपन्न कराया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें