28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बाइक राइडर्स पर शीघ्र लगेगी रोक : एसपी

रामगढ़ : टेली कॉन्फ्रेंसिंग कार्यक्रम के तहत बुधवार को रामगढ़ की पुलिस अधीक्षक निधि द्विवेदी ने लोगों से बात कर उनकी समस्याओं को सुना और ससमय कार्रवाई करने का भरोसा दिलाया. टेली कॉन्फ्रेंसिंग में रामगढ़ से 25 लोगों ने अपनी समस्याओं से एसपी को अवगत कराया. सांडी के राम अवतार ने बताया कि उनके क्षेत्र […]

रामगढ़ : टेली कॉन्फ्रेंसिंग कार्यक्रम के तहत बुधवार को रामगढ़ की पुलिस अधीक्षक निधि द्विवेदी ने लोगों से बात कर उनकी समस्याओं को सुना और ससमय कार्रवाई करने का भरोसा दिलाया. टेली कॉन्फ्रेंसिंग में रामगढ़ से 25 लोगों ने अपनी समस्याओं से एसपी को अवगत कराया. सांडी के राम अवतार ने बताया कि उनके क्षेत्र में नाबालिग बच्चे भी काफी तेजी से बाइक चलाते हैं. इससे लोगों को काफी परेशानी होती है. हमेशा दुर्घटना का डर रहता है.

एसपी ने उन्हें आश्वस्त किया कि उनके इलाके में ऐसे बाइकर्स पर रोक लगायी जायेगी. उन्होंने माता-पिता से बच्चों को कम उम्र में बाइक नहीं देने को कहा. अभी हाल में रामगढ़ में जितेंद्र सिंह के घर में हुई 25 लाख की चोरी के संबंध में नीलम देवी ने पूछा. एसपी ने बताया कि उक्त कांड में पुलिस गंभीरता से जांच कर रही है, जल्द ही मामले का उद्भेदन होगा.
शोभा हत्याकांड को लेकर पूछे गये सवाल : रामगढ़ से मुबारक ने शोभा हत्याकांड के संबंध में पूछा कि पुलिस ने अब तक क्या कार्रवाई की है. अपराधी अब तक क्यों पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं. इस संबंध में पुलिस अधीक्षक ने बताया कि शोभा हत्याकांड में पुलिस की जांच काफी आगे बढ़ चुकी है.
हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है. एफएसएल और बिसरा की जांच रिपोर्ट आने तक लोगों को धैर्य रखना चाहिए. उन्होंने रामगढ़ की जनता से इस मामले में बिना उचित जानकारी के तूल नहीं देने को कहा. फॉरेंसिक जांच की रिपोर्ट आने पर ही हम किसी नतीजे पर पहुंच सकेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें