25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चालकों ने काला बिल्ला लगा कर किया काम

रजरप्पा : रजरप्पा परियोजना की खुली खदान में कार्यरत एचइएमएम के डंपर, शॉवेल, डोजर ऑपरेटरों ने बुधवार को काला बिल्ला लगा कर कार्य किया. तीन पाली के कामगार इसमें शामिल हुए. इसका असर उत्पादन पर भी देखा जा रहा है. उधर, मांगें पूरी नहीं होने पर इनमें रोष है. जानकारी के अनुसार, ऑपरेटरों ने पिछले […]

रजरप्पा : रजरप्पा परियोजना की खुली खदान में कार्यरत एचइएमएम के डंपर, शॉवेल, डोजर ऑपरेटरों ने बुधवार को काला बिल्ला लगा कर कार्य किया. तीन पाली के कामगार इसमें शामिल हुए. इसका असर उत्पादन पर भी देखा जा रहा है. उधर, मांगें पूरी नहीं होने पर इनमें रोष है. जानकारी के अनुसार, ऑपरेटरों ने पिछले दिन पीओ को पत्र देकर समस्याओं के समाधान करने की मांग की थी.

इसमें रविवारीय ड्यूटी के लिए पूर्व की व्यवस्था को लागू करने, कंपनी के प्रावधान के तहत कैंटीन की सुविधा शीघ्र देने, पीट ऑफिस में 24 घंटा एंबुलेंस सेवा देने, मशीनों में सुरक्षा उपकरण देने, कार्य स्थल पर शुद्ध पेयजल की व्यवस्था करने, हॉल रोड में पर्याप्त लाइट की व्यवस्था करने, अयोग्य कर्मियों से एचइएमएम के पद से कार्य लेने पर उन्हें पदोन्नति देने की मांगें शामिल हैं.

समस्याओं को दूर नहीं करने पर काला बिल्ला लगा कर आंदोलन शुरू किया गया है, जो 30 जून तक चलेगा. एक जुलाई से वर्क टू रूल आंदोलन होगा. मौके पर रमेश विश्वकर्मा, लालेश्वर महतो, गोपाल महतो, आदित्य साव, बिहारी मांझी, रामप्रसाद, राजेंद्र तांती, शंकर महतो, गुलजार अंसारी, रेवालाल, संत राम, सीएस सिंह, टिकेश्वर महतो शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें