30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सड़क दुर्घटना में पांच घायल

कुजू : कुजू ओपी क्षेत्र के दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में शनिवार को पांच लोग घायल हो गये. सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर एक को छोड़कर चार लोगों को बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया. जानकारी के अनुसार पहली घटना लोहागेट डायवर्सन […]

कुजू : कुजू ओपी क्षेत्र के दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में शनिवार को पांच लोग घायल हो गये. सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर एक को छोड़कर चार लोगों को बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया. जानकारी के अनुसार पहली घटना लोहागेट डायवर्सन में हुई.

जिसमें स्कूटी संख्या जेएच01डीए-5297 पर सवार आकाश टुडू जोड़ाकरम मांडू निवासी अनियंत्रित होकर अपने आगे जा रहे ट्रक में जा घुसा जिससे वह घायल हो गया. वहीं दूसरी घटना बिरसा मुंडा चौक पैंकी फोरलेन के समीप घटी. यहां एएनएचआई विभाग द्वारा एक छोर पर मरम्मत का कार्य किया जा रहा है. जिसके दोनों छोर के वाहनों आवागमन एक ही छोर से हो रहा था.
इस बीच ऑल्टो कार संख्या जेएच01बीसी-3263 और न्यू सोनालिका ट्रैक्टर की आमने-सामने में टक्कर हो गयी. टक्कर में कार चालक विकास कुमार नयाखाप चतरा के अलावे एक ही परिवार के गंधरिया चतरा निवासी पार्वती देवी (पति कृष्णा कुमार यादव) व उनके दो बच्चे लीना कुमारी, सुमन राज घायल हो गये. घटना की सूचना पाकर पहुंचे कुजू ओपी प्रभारी भरत पासवान, सअनि सामंत कुमार दास ने सभी घायलों को एमबुलेंस से इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा.
जहां आकाश टुडू को छोड़कर चिकित्सकों द्वारा अन्य सभी घायलों को बेहतर इलाज के लिए मेडिका रांची रेफर कर दिया गया. इधर घटना स्थल पर यातायात बाधित हो गयी. जिसे पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए आवागमन सुचारू कराया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें