24.3 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

रामगढ़ : एनआइए ने हथियार तस्कर के रिश्तेदार का घर खंगाला

गिद्दी (रामगढ़) : राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआइए) की पांच सदस्यीय टीम ने बुधवार को गिद्दी में मुंगेर के कुख्यात हथियार तस्कर मंजर आलम उर्फ मंजी के रिश्तेदार मोनाजिर हसन उर्फ लक्की के क्वार्टर को घंटों खंगाला. जांच एजेंसी ने क्वार्टर के दो कमरों को सील कर दिया है. टीम ने कुछ लोगों से पूछताछ भी […]

गिद्दी (रामगढ़) : राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआइए) की पांच सदस्यीय टीम ने बुधवार को गिद्दी में मुंगेर के कुख्यात हथियार तस्कर मंजर आलम उर्फ मंजी के रिश्तेदार मोनाजिर हसन उर्फ लक्की के क्वार्टर को घंटों खंगाला. जांच एजेंसी ने क्वार्टर के दो कमरों को सील कर दिया है. टीम ने कुछ लोगों से पूछताछ भी की है. एनआइए की टीम मोनाजिर के क्वार्टर में हथियार तस्करी से संबंधित कागजात और हथियार तलाश रही थी. हालांकि मौके से कोई हथियार नहीं मिला है. वैसे टीम को कई कागजात हाथ लगे हैं और इसे अपने साथ ले गयी है. कई बातों से आशंका जतायी जा रही है कि एनआइए की टीम गिद्दी सहित कुछ अन्य जगहों पर पुन: जांच पड़ताल कर सकती है.

जानकारी के अनुसार एनआइए की टीम सुबह साढ़े छह बजे गिद्दी बुधबाजार स्थित मोनाजिर हसन उर्फ लक्की के क्वार्टर में पहुंची. उसके क्वार्टर की देखरेख कर रहे मो युनूस से एनआइए की टीम ने चाबी ली. कुछ लोगों की उपस्थिति में उसके दो कमरों का ताला तोड़ा गया. इसके बाद एनआइए की टीम ने लगभग छह घंटे तक अलमीरा व कमरे से मिले कागजात को खंगाला. मो युनूस और उसकी विवाहिता लड़की से एनआइए की टीम ने पूछताछ की. एनआइए की टीम ने गिद्दी पंजाब नेशनल बैंक के शाखा प्रबंधक एम हेम्ब्रम, कर्मचारी विवेक तथा पड़ोसी अजीत सिंह को भी जांच के दौरान अपने साथ रखा. एनआइए टीम का नेतृत्व इंस्पेक्टर आरएस चौरसिया कर रहे थे. जांच-पड़ताल के दौरान हजारीबाग पुलिस व गिद्दी थानाेदार सुदामा राम भी मौजूद थे.

अक्तूबर 2018 में मोनाजिर को किया गया था गिरफ्तार

मालूम हो कि मुंगेर में एके-47 बरामदगी को लेकर मुंगेर पुलिस ने तीन अक्तूबर 2018 को मोनाजिर हसन उर्फ लक्की को गिद्दी से गिरफ्तार किया था. बाद में कुख्यात हथियार तस्कर मंजर आलम उर्फ मंजी को भी पटना से गिरफ्तार किया गया था. फिलहाल इस मामले को एनआइए की टीम देख रही है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें